A
Hindi News विदेश अन्य देश 'लिविंग नास्त्रेदमस' की चार भविष्यवाणियां हो गईं सच, पांचवीं जानकर उड़ जाएंगे होश

'लिविंग नास्त्रेदमस' की चार भविष्यवाणियां हो गईं सच, पांचवीं जानकर उड़ जाएंगे होश

'लिविंग नास्त्रेदमस' की पहले से ही चार भविष्यवाणियां सच हो गई हैं और उसका कहना है कि और भी सच होंगी। एथोस सैलोमे को उम्मीद है कि वह दहशत नहीं फैलाएंगे बल्कि दुनिया को भविष्य की संभावनाओं के लिए तैयार करेंगे।

Living Nostradamus - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO नास्रेदेमस की भविष्यवाणी

द डेली स्टार के अनुसार, 'लिविंग नास्त्रेदमस' के नाम से जाने जाने वाले एथोस सैलोम ने दावा किया है कि 2024 में उनकी चार भविष्यवाणियां सच हो गई हैं, जिसमें एक आने वाले एस्टेरॉयड का खतरा भी शामिल है। इस 36 वर्षीय ब्राजीलियाई परामनोवैज्ञानिक को कोविड-19 महामारी, एलोन मस्क द्वारा ट्विटर (अब एक्स) खरीदने और महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु के संबंध में सटीक भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।

सैलोम की नवीनतम चेतावनी नासा द्वारा उस एस्टेरॉयड की हालिया पुष्टि से मेल खाती है जिसे अब 'God of Chaos' कहा जाता है। नियर-अर्थ ऑब्जेक्ट ऑब्ज़र्वेशन प्रोग्राम के अनुसार, सैलोम ने जिस विशाल एस्टेरॉयड की भविष्यवाणी की थी कि जुलाई में यह चिंता का विषय होगा, इस रविवार को पृथ्वी के करीब आने की उम्मीद है। जैसे-जैसे सैलोम की पिछली भविष्यवाणियां सच होने लगती हैं, एक भविष्यवक्ता के रूप में उसकी प्रतिष्ठा बढ़ती जाती है, जिससे उसकी भविष्यवाणियों की वैधता और परिणामों के बारे में पेंडोरा के सवालों का पिटारा खड़ा हो जाता है।

डेली स्टार से बात करते हुए, ब्राज़ीलियाई द्रष्टा इस बात पर जोर देते हैं कि वह प्रशंसा या "अनावश्यक व्यक्तिगत प्रशंसा" नहीं चाह रहे हैं, वह सिर्फ अपने साकार दृष्टिकोण का सार्वजनिक सत्यापन चाहते हैं।एथोस ने स्वीकार किया: "मैंने देखा है कि, कई अवसरों पर, मेरी भविष्यवाणियों को अन्य व्यक्तियों (दिव्यांगियों या असाधारण विशेषज्ञों नहीं) द्वारा अपनाया जाता है जो खुद को इन विचारों के प्रवर्तक के रूप में प्रस्तुत करते हैं।"

"इस साल 28 जुलाई को, मैंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में एस्टेरॉयड के बारे में फिर से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें भविष्यवाणी की गई कि नासा सितंबर में एक घोषणा करेगा, जिसमें पुष्टि की जाएगी कि एस्टेरॉयड नवंबर तक पृथ्वी के साथ टकराव के रास्ते में प्रवेश करेगा। मेरी भविष्यवाणियां संयोग नहीं हैं। वे ज़मीनी हैं और सच हैं," उन्होंने डेली स्टार को बताया। अब देखिए, नासा ने पुष्टि की है कि उसका नियर-अर्थ ऑब्जेक्ट ऑब्ज़र्वेशन प्रोग्राम God of Chaos' कहे जाने वाले एक विशाल क्षुद्रग्रह की निगरानी कर रहा है। उम्मीद है कि रविवार को यह हमसे मात्र 620,000 मील की दूरी पर गुजरेगा।

Latest World News