A
Hindi News विदेश अन्य देश इजरायली सेना से जान बचाकर भागते दिखे हमास आतंकी, मगर IDF ने एक बम से कर दिया खल्लास; देखें वीडियो

इजरायली सेना से जान बचाकर भागते दिखे हमास आतंकी, मगर IDF ने एक बम से कर दिया खल्लास; देखें वीडियो

इजरायली सेना ने हमास आतंकियों का सफाया करना अब भी जारी रखा है। एक संयुक्त अभियान में आईडीएफ ने एक साथ हमास के कई आतंकियों को हवाई हमले में ढेर कर दिया है। आईडीएफ ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें आतंकी जान बचाने के लिए भागते दिख रहे हैं।

हमास आतंकियों को आईडीएफ ने एयरस्ट्राइक में उड़ाया। - India TV Hindi Image Source : X @IAFSITE हमास आतंकियों को आईडीएफ ने एयरस्ट्राइक में उड़ाया।

तेल-अवीवः इजरायली सेना ने हमास चीफ इस्माइल हनियेह उर्फ इस्माइल हानिया की हत्या के बाद अन्य आतंकियों को भी चुन-चुनकर सफाया करने का क्रम जारी रखा है। इस बार इजरायली सेना ने हमास आतंकियों के पूरे दस्ते को हवाई हमले में उड़ा दिया है। इजरायली सेना ने इन आतंकियों के खात्मे का एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि हमास के आतंकवादी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर छुपने की फिराक में थे। मगर एक हवाई महले ने सभी आतंकियों को एक साथ उड़ा दिया। 

इजरायली वायु सेना ने अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश कर रहे आतंकियों के समूह पर एक बम गिरा दिया। इसमें सारे आतंकी मारे गए। इजरायली सेना के हमले के बाद मौके से ऊंचा धुआं उठता दिख रहा है। यह कार्रवाई आईडीएफ, शिन बेट और इज़रायली रक्षा बलों के एक संयुक्त अभियान के दौरान हुई।

मेनाशे डिवीजन में टहल रहे थे आतंकी

जिन आतंकियों का इजरायली सेना ने सफाया किया है, वह सभी  मेनाशे डिवीजन तुल्कर्म में थे। यहां डोवदेवन इकाई की सेनाओं के साथ मुठभेड़ के दौरान इस आतंकवादी दस्ते को खल्लास कर दिया गया। शिन बेट, डोवदेवन लड़ाकू विमानों और 636 यूनिट के खुफिया मार्गदर्शन के तहत 4 आतंकवादियों की पहचान की गई, जिन्होंने सेना पर गोलीबारी की थी। अब इन्हें वायु सेना के एक विमान ने दस्ते को नष्ट कर दिया। इस्माइल हानिया के बाद ईरान ने इजरायल पर जवाबी हमले की धमकी दी है। मगर इजरायली सेना लगातार हमास आतंकियों का सफाया करती जा रही है। 

 

Latest World News