A
Hindi News विदेश अन्य देश कनाडा में हुआ भीषण सड़क हादसा, 4 भारतीयों की हुई मौत; एक महिला की बची जान

कनाडा में हुआ भीषण सड़क हादसा, 4 भारतीयों की हुई मौत; एक महिला की बची जान

कनाडा में हुए सड़क हादसे में चार भारतीय मूल के लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कार में कुल पांच लोग सवार थे। हादसे में कार सवार एक महिला की जान बच गई है।

Canada Road Accident Indians Death (प्रतीकात्मक तस्वीर)- India TV Hindi Image Source : FILE AP Canada Road Accident Indians Death (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ओटावा: कनाडा के ओंटेरियो प्रांत में सड़क दुर्घटना में चार भारतीय नागरिकों की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। अधिकारियों की ओर से इस बारे में जानकारी दी गई है। पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि दुर्घटना पिछले बृहस्पतिवार को टोरंटो शहर के लेक शोर बुलिवर्ड ईस्ट एंड चेरी स्ट्रीट इलाके में हुई थी। विज्ञप्ति में कहा गया है कि टेस्ला कार में 25 से 32 साल के पांच लोग सवार थे। चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वह गार्ड रेल और फिर कंक्रीट के खंभे से टकराई और उसमें आग लग गई।

ऐसे बची कार सवार महिला की जान

‘टोरंटो सन’ समाचार पत्र ने अपनी खबर में टोरंटो के पुलिस उपनिरीक्षक फिलिप सिंक्लेयर के हवाले से कहा, “अब तक हमने कुछ साक्ष्य जुटाए हैं, जो यह दर्शाते हैं कि (तेज) गति दुर्घटना की एक वजह थी।” प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कार में सवार चार लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि 25 वर्षीय महिला को अस्पताल ले जाया गया, जिसकी हालत खतरे से बाहर है। खबर के अनुसार, महिला को एक गुजरते हुए वाहन चालक ने बचाया।

पीड़ित परिजनों के संपर्क में है दूतावास

टोरंटो में भारतीय वाणिज्य दूतावास के आधिकारिक हैंडल ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा गया, “टोरंटो में हुई कार दुर्घटना में भारतीय नागरिकों की मृत्यु पर हार्दिक संवेदना।" पोस्ट में यह भी कहा गया है कि वाणिज्य दूतावास कनाडा और भारत में स्थानीय अधिकारियों और पीड़ितों के परिजन के साथ नियमित संपर्क में है। (भाषा)

यह भी पढ़ें:

इजरायली सेना को मिली बहुत बड़ी कामयाबी, गाजा के अस्पताल से पकड़े गए हमास के 100 आतंकी

पाकिस्तान: लश्कर-ए-इस्लाम ने खैबर पख्तूनख्वा में मचाया आतंक, फ्रंटियर कोर की चेक पोस्ट पर किया हमला

शर्मनाक! भारत में खत्म हुई जो बीमारी पाकिस्तान में बनी महामारी, अब नींद से जागी शरीफ सरकार

Latest World News