A
Hindi News विदेश अन्य देश एक्सीडेंट के बाद TESLA कार में लगी आग, भाई-बहन सहित 4 भारतीयों की जिंदा जलकर मौत; 1 की बची जान

एक्सीडेंट के बाद TESLA कार में लगी आग, भाई-बहन सहित 4 भारतीयों की जिंदा जलकर मौत; 1 की बची जान

टेस्ला कार में एक्सीडेंट के बाद आग लगने के मामले में चार भारतीयों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कार में पांच लोग सवार थे, जिनमें से एक की जान बचा ली गई।

एक्सीडेंट के बाद TESLA कार में लगी आग।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एक्सीडेंट के बाद TESLA कार में लगी आग।

कनाडा के टोरंटो शहर में हुए एक दर्दनाक हादसे में चार भारतीय नागरिकों की मौत हो गई। मरने वालों में दो भाई-बहन भी शामिल थे। वहीं इस हादसे में एक युवती की जान बच गई। बताया जा रहा है कि पांच लोग एक कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी बीच कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंभे से टकरा गई। कार टकराने के बाद उसमें अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि इलेक्ट्रिक कार की बैट्री में आग लगने की वजह से यह हादसा हुआ है। वहीं आग लगने के बाद कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवती को किसी तरह से बचाया जा सका।

गुजरात के रहने वाले थे भाई-बहन

बताया जा रहा है कि मृतकों में जो भाई-बहन थे, वह गुजरात के गोधरा शहर के रहने वाले थे। प्रभा रोड स्थित मंगलमूर्ति सोसायटी में रहने वाले संजय सिंह गोहिल की बड़ी बेटी केता गोहिल (30) 6 साल पहले कनाडा गई थी, जहां वह पढ़ाई के बाद फिलहाल लैब टेक्नीशियन के तौर पर काम कर रही थी। वहीं संजय सिंह का बेटा नीलराज गोहिल (26) 10 महीने पहले कनाडा गया था, जहां वह पढ़ाई के साथ-साथ नौकरी भी कर रहा था। नीलराज गोहिल कनाडा के ब्रमटन शहर में रहता था। उनके साथ बोरसद के जय सिसोदिया, दिग्विजय और झलक पटेल भी रहते थे।

कार में सवार थे पांच लोग

बताया जा रहा है कि कनाडा के समयानुसार रात 12.20 बजे सभी पांचों लोग टेस्ला कार से कहीं जा रहे हैं। पांचों लोगों में भाई-बहन भी शामिल थे। इसी दौरान उनकी कार सड़क किनारे एक खंभे से टकरा गई। कार की टक्कर के बाद अचानक से उसमें आग लग गई, जिसमें जलकर भाई-बहन समेत चार लोगों की मौत हो गई। हालांकि, झलक पटेल को एक कार सवार ने किसी तरह से बाहर निकाला, जिससे उनकी जान बच सकी। फिलहाल झलक पटेल का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। (इनपुट- दक्षेश शाह)

यह भी पढ़ें- 

स्पेस स्टेशन पर फंसे 4 अंतरिक्षयात्री धरती पर लौटे, जानें सुनीता विलियम्स क्यों नहीं आ पा रही वापस?

बांग्लादेश में सत्ता बदलते ही पूर्व प्रधानमंत्री खालिद जिया 42 लोगों की हत्या मामले में बरी, अदालत ने सुनाया फैसला

Latest World News