A
Hindi News विदेश अन्य देश अमेरिका के मिसीसिपी में टायर फटने से पलटी बस, हादसे में 7 लोगों की मौत और 37 घायल

अमेरिका के मिसीसिपी में टायर फटने से पलटी बस, हादसे में 7 लोगों की मौत और 37 घायल

अमेरिका के मिसीसिपी में बड़ी बस दुर्घटना हुई है। घटना की वजह बस का टायर फटना बताया जा रहा है। इसके बाद बस ने अपना संतुलन खो दिया और जाकर खाईं में पलट गई। घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है।

अमेरिका के इसी बस में हुआ हादसा। - India TV Hindi Image Source : AP अमेरिका के इसी बस में हुआ हादसा।

बोविना(अमेरिका): अमेरिका के मिसिसिपी में शनिवार सुबह एक बस दुर्घटना होने से 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा मिसीसिपी में अंतरराज्यीय मार्ग- 20 पर उस वक्त हुआ, जब एक बस का टायर फट गया। इसके बाद बस अपना संतुलन खो बैठी और जाकर खाईं में पलट गई। बस के पलट जाने से 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 37 अन्य घायल हुए हैं। ‘

मिसीसिपी हाईवे पेट्रोल’ ने यह जानकारी दी। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 6 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य की अस्पताल में मौत हुई। बस वॉरेन काउंटी में बोविना के पास राजमार्ग से फिसलकर पलट गई। राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर जारी पोस्ट में बताया कि दुर्घटना टायर फटने की वजह से हुई। वॉरेन काउंटी के कोरोनर डग हस्की ने बताया कि मृतकों में छह वर्षीय एक लड़का और उसकी 16 वर्षीय बहन शामिल हैं। दोनों की पहचान उनकी मां ने की। उन्होंने बताया कि अधिकारी अन्य मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। विज्ञप्ति के मुताबिक, 37 यात्रियों को विक्सबर्ग और जैक्सन के अस्पतालों में ले जाया गया।  (एपी) 

यह भी पढ़ें

अमेरिकी बलों ने इस्लामिक स्टेट के आतंकियों पर किया बड़ा हमला, 15 लोगों की मौत के साथ अपने भी 7 सैनिक घायल

क्या शहबाज शरीफ के निमंत्रण पर पीएम मोदी जाएंगे पाकिस्तान, आ गया इस पर भारतीय विदेश मंत्रालय का बयान
 

 

Latest World News