A
Hindi News पश्चिम बंगाल केरोसिन डालकर महिला और उसके 4 साल के बेटे को जिंदा जलाया, दहला देगी बंगाल की ये घटना

केरोसिन डालकर महिला और उसके 4 साल के बेटे को जिंदा जलाया, दहला देगी बंगाल की ये घटना

इस भयानक घटना को लेकर पूरे गांव में तनाव और दहशत का माहौल है। घटना में महिला का बड़ा बेटा बच गया है। जिस कमरे में उसके माता-पिता और छोटा भाई सो रहे थे, उस कमरे की सड़क किनारे की खिड़कियां खुली थीं।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले से बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां जिले के नोतुंगित गांव में शुक्रवार को कुछ अज्ञात लोगों ने एक महिला और उसके चार साल के बेटे को जलाकर मार डाला। इस घटना में मृतकों की पहचान 30 वर्षीय रुम्पा बीबी और उनके चार साल के बेटे अयान शेख के रूप में हुई है। वहीं महिला के पति शेख टुटा (40) को गंभीर रूप से झुलसने के कारण स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बड़े बेटे ने सुनाई आपबीती

बता दें कि इस घटना में शेख टुटा का बड़ा बेटा बच गया है। घटना के समय वह दूसरे कमरे में सो रहा था। उसने मीडियाकर्मियों को बताया कि शुक्रवार की सुबह वह अपनी मां की चीख सुनकर उठा। बेटे ने बताया कि जिस कमरे में उसके माता-पिता और छोटा भाई सो रहे थे, उस कमरे की सड़क किनारे की खिड़कियां खुली थीं।

उसने बताया, ''वह आग में फंस गए और कमरे से केरोसिन की तेज गंध आ रही थी। ऐसा लग रहा था कि बाहर से आए कुछ बदमाशों ने खुली खिड़की से कमरे में केरोसिन छिड़का और फिर आग लगा दी।"

पति की हालत गंभीर

स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह दंपति और नाबालिग बेटे को कमरे से बाहर निकाला और उन्हें जल्दी से बोलपुर उप-विभागीय अस्पताल और फिर बर्दवान मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले गए। अस्पताल ले जाने के कुछ ही मिनटों बाद नाबालिग बेटे और उसकी मां की मौत हो गई। पिता का अभी इलाज चल रहा है, हालांकि उनकी हालत बेहद गंभीर है।

वहीं, इस भयानक घटना को लेकर पूरे गांव में तनाव और दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, ताकि पता लगाया जा सके कि इस हादसे में कोई व्यक्तिगत दुश्मनी तो नहीं थी। (IANS इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

पुजारी ने मासूम से की छेड़छाड़, मंदिर में प्रसाद लेने आई थी, बुरी नीयत से कमरे में ले गया आरोपी

लॉ प्रोफेसर ने मां के सामने ही बुजुर्ग पिता को चाकू घोंपकर मार डाला, हैरान करने वाली है वजह