A
Hindi News पश्चिम बंगाल VIDEO: लड़की चीखती रही और 2 लोग उस पर ताबड़तोड़ बरसाते रहे डंडे, TMC विधायक के करीबी पर लगा आरोप

VIDEO: लड़की चीखती रही और 2 लोग उस पर ताबड़तोड़ बरसाते रहे डंडे, TMC विधायक के करीबी पर लगा आरोप

बीजेपी ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कहा है कि मामले की तत्काल जांच होनी चाहिए। इस घटना को लेकर बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है।

TMC MLA- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB लड़की की पिटाई करते लोग

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक लड़की की कुछ लोगों द्वारा बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि लड़की पर दो लोग ताबड़तोड़ डंडे बरसा रहे हैं और चार लोगों ने मिलकर लड़की को पकड़ रखा है। इस घटना के लिए बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। 

बीजेपी ने क्या कहा? 

बीजेपी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया, 'तलतला क्लब, कमरहाटी से सामने आया वीडियो, चौंकाने वाली रिपोर्टों में आरोप लगाया गया है कि टीएमसी विधायक मदन मित्रा के करीबी सहयोगी जयंत सिंह ने एक असहाय लड़की पर हिंसक हमला किया। महिलाओं के अधिकारों की हिमायत करने का दावा करने वाली सरकार के तहत यह बर्बर कृत्य मानवता पर एक शर्मनाक धब्बा है। इस मामले की तत्काल जांच होनी चाहिए और किसी भी हाल में न्याय से समझौता नहीं होना चाहिए।'

पश्चिम बंगाल में 10 जुलाई को उपचुनाव

पश्चिम बंगाल की मानिकतला, रायगंज, राणाघाट दक्षिण और बगदाह सीटों पर उपचुनाव है। ऐसे में इस तरह का वीडियो सामने आना राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की परेशानियां बढ़ा सकता है। वहीं बीजेपी को टीएमसी पर निशाना साधने के लिए एक मुद्दा मिल गया है। 

बैरकपुर पुलिस ने लिया संज्ञान 

बैरकपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि लड़की पर हमले से संबंधित एक पुराने वीडियो को संज्ञान में लिया गया है और एक स्वत: संज्ञान आपराधिक मामला शुरू किया गया है। वीडियो में देखे गए व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उनमें से 2 पहले से ही हिरासत में हैं।