A
Hindi News पश्चिम बंगाल डॉक्टर से रेप और हत्या के आरोपी को थी गंदी फिल्मों और शराब की लत, 4 शादियां की थी

डॉक्टर से रेप और हत्या के आरोपी को थी गंदी फिल्मों और शराब की लत, 4 शादियां की थी

कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कालेज में डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले पर हंगामा मता हुआ है। इस बीच हत्या के अरोपी संजय रॉय के बारे में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं।

Kolkata doctor rape murder- India TV Hindi Image Source : FILE कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर की रेप के बाद हत्या।

कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या का मामला गरमाता जा रहा है। इस घटना को लेकर डॉक्टरों ने देश भर में विरोध प्रदर्शन किया और हड़ताल का भी आह्वान किया है। अब इस हत्या के आरोपी संजय रॉय को लेकर पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिसे ने बताया है कि आरोपी संजय को अश्लील फिल्में देखने की लत थी। आइए जानते हैं कि इस मामले को लेकर और क्या-क्या खुलासे हुए हैं। 

मोबाईल फोन से अश्लील वीडियो मिले

आर जी कर मेडिकल कालेज में रेप और हत्या के अरोपी  संजय रॉय के बारे में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। अस्पताल से गिरफ्तार आरोपी संजय रॉय के मोबाईल फोन से पुलिस को कई अश्लील वीडियो मिले हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक संजय रॉय को अश्लील फिल्में देखने की लत है। इसके साथ ही आरोपी संजय को शराब की भी लत थी। 

आरोपी ने 4 शादियां की हैं

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक और बड़ी खबर सामने आई है।  जानकारी के अनुसार, पूछताछ में पता लगा है कि रेप और हत्या के आरोपी संजय ने 1 या 2 नहीं, बल्कि 4 शादियां की थी। पुलिस अभी रेप-हत्या के आरोपी से पूछताछ करके मर्डर की मोटिव के बारे में जानने की कोशिश कर रही है। 

प्रिंसिपल को मिली नई जिम्मेदारी

कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर से रेप और उसकी हत्या के बाद इस्तीफा देने वाले प्रिंसिपल संदीप घोष को कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज कोलकाता का प्रिंसिपल नियुक्त किया गया है। वहीं, स्वास्थ्य विभाग में ओएसडी प्रोफेसर सुहृता पॉल को आरजी कर मेडिकल कॉलेज का प्रिंसिपल नियुक्त किया गया है। (रिपोर्ट: ओंकार सरकार)

ये भी पढ़ें- कोलकाता में एक डॉक्टर के साथ रेप के बाद हत्या मामले में सामने आया सीएम ममता का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

कलकत्ता हाई कोर्ट पहुंचा छात्रा से दुष्कर्म का मामला, आरजी कर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल संदीप घोष ने दिया इस्तीफा