A
Hindi News पश्चिम बंगाल मरीज लेकर जा रही एंबुलेंस और ट्रक में जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों सहित 6 की मौत

मरीज लेकर जा रही एंबुलेंस और ट्रक में जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों सहित 6 की मौत

पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है।

एक्सीडेंट में छह लोगों की मौत। - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE एक्सीडेंट में छह लोगों की मौत।

कोलकाता: पश्चिम मेदिनीपुर जिले में शुक्रवार की रात एक ट्रक और एंबुलेंस के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतकों में से चार लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी दी। बताया जा रहा है कि एक मरीज को लेकर एंबुलेंस से सभी लोग अस्पताल जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सीमेंट लदे एक ट्रक से एंबुलेंस टकरा गई। टक्कर के बाद 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मरीज लेकर अस्पताल जा रहे थे परिजन

जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार पास के अस्पताल में उपचाराधीन गंभीर रूप से घायल दो लोगों की पहचान की अभी पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस से अपर्णा बेग नाम के मरीज को खिरपई के एक अस्पताल से मेदीनपुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में केशपुर से गुजरने वाले पंचमी राजकीय राजमार्ग के पास यह हादसा हुआ। अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मरीज के परिवार के सदस्यों और चालक समेत 8 लोगों को एंबुलेंस से ले जाया जा रहा था। इसी बीच सीमेंट की बोरियों से लदे एक ट्रक से एंबुलेंस टकरा गई। 

छह लोगों की मौके पर हो गई मौत

उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि मरीज समेत दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान अपर्णा की मां अनिमा मलिक, उनके पति श्यामपदा बाग, चाचा श्यामल भुनिया और चाची चंदना भुनिया के रूप में की गई है, जबकि दो अन्य की पहचान अभी नहीं हो पाई है। अपर्णा और श्यामपदा की कुछ महीने पहले शादी हुई थी। उन्होंने कहा कि अपर्णा और चालक दोनों की हालत गंभीर है। चिकित्सक उनकी देखरेख कर रहे हैं। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

यूपी ने देश के तमाम राज्यों को छोड़ा पीछे, हासिल की ये बड़ी उपलब्धि; नीति आयोग ने जारी की रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव रिजल्ट: TMC ने BJP को दिया बड़ा झटका, जानें हर सीट का हाल