A
Hindi News पश्चिम बंगाल संदेशखाली में महिलाओं ने TMC कार्यकर्ताओं को कैसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा-देखें VIDEO

संदेशखाली में महिलाओं ने TMC कार्यकर्ताओं को कैसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा-देखें VIDEO

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली हिंसा मामले में राजनीति जहां तेज है वहीं रविवार को महिलाओं ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को दौड़ा दौड़ाकर पीटा और कपड़े भी फाड़ डाले। देखें वीडियो-

sandeshkhali violence- India TV Hindi Image Source : ANI संदेशखाली में महिलाओं ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को पीटा

लोकसभा चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में एक बार फिर तनाव जैसी स्थिति देखने को मिली है, जब रविवार को संदेशखाली की महिलाओं ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है और  इतना ही नहीं महिलाओं ने कार्यकर्ताओं के कपड़े भी फाड़ दिए हैं। इस हिंसात्मक घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, महिलाओं ने ये हमला तृणमूल कांग्रेस के विधायक सुकुमार महतो के सहयोगी तातन गायेन पर हुआ है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ महिलाओं की भीड़ एक शख्स के पीछे भाग रही है और जब उसे सब मिलकर पकड़ लेते हैं तो पहले तो उसे जमकर पीटते हैं फिर उसके कपड़े भी फाड़ देते हैं। महिलाओं का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ता उनके फर्जी वीडियो बना रहे थे। महिलाओं के साथ मौजूद भीड़ ने टीएमसी कार्यकर्ता को बुरी तरह पीटने के बाद संदेशखाली थाने का घेराव भी किया और कहा जा रहा है कि इस दौरान महिलाओं की पुलिस के साथ झड़प भी हुई है।

देखें वीडियो

इस वजह से हुई झड़प

जानकारी के मुताबिक रविवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उत्तर 24 परगना जिले में संदेशखाली थाने के सामने प्रदर्शन किया था और ये कार्यकर्ता डकैती के झूठे आरोप में गिरफ्तार किए गए पार्टी कार्यकर्ता की रिहाई की मांग कर रहे थे। कहा जा रहा है कि इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई थी। इससे नाराज महिलाओं ने टीएमसी नेता के घर पर भी हमला कर दिया और उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। 

रविवार को संदेशखाली थाने के सामने हो रहे भाजपा के विरोध प्रदर्शन के दौरान बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र की उम्मीदवार रेखा पात्रा भी महिलाओं के साथ थीं। पात्रा ने आरोप लगाया कि ये लोग हमारे नाम पर केस करने की धमकी दे रहे हैं। तृणमूल साजिश रच रही है। उन्होंने मां-बहनों पर अत्याचार किया है। हमारा आंदोलन राजनीतिक नहीं था। ये सभी लोग बीजेपी को बदनाम करने के लिए ऐसा कर रहे हैं।