A
Hindi News पश्चिम बंगाल RG Kar Case: पीड़िता के पिता ने अमित शाह को लिखी इमोशनल चिट्ठी, मुलाकात के लिए मांगा समय

RG Kar Case: पीड़िता के पिता ने अमित शाह को लिखी इमोशनल चिट्ठी, मुलाकात के लिए मांगा समय

पश्चिम बंगाल के आरजी कर अस्पताल में हुई घटना के बाद अब पीड़िता के पिता ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। पीड़िता के पिता ने अमित शाह से मुलाकात के लिए समय मांगा है।

पीड़िता के पिता ने अमित शाह को लिखा लेटर।- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE पीड़िता के पिता ने अमित शाह को लिखा लेटर।

कोलकाता: शहर के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में करीब दो महीने पहले रेप और मर्डर की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। वहीं अब पीड़िता के पिता ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए समय मांगा है। इसके साथ ही पीड़िता के पिता ने पत्र में लिखा है कि वह असहाय महसूस कर रहे हैं और उन्हें मदद की जरूरत है। पीड़िता के पिता ने अमित शाह से कुछ मिनट का समय निकालकर मुलाकात करने की भावुक अपील की है। 

मुलाकात के लिए मांगा समय

पीड़िता के पिता ने कहा कि वह इस समय ‘‘घोर मानसिक तनाव का सामना कर रहे हैं और असहाय महसूस कर रहे हैं।’’ उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को ई-मेल के जरिए पत्र लिखा है। पीड़िता के पिता ने कहा, ‘‘मैं अभया (काल्पनिक नाम) का पिता हूं और आपको यह पत्र इस विनम्र अनुरोध के साथ लिख रहा हूं कि आपकी सुविधा के अनुसार या आपके द्वारा सुझाए गए किसी स्थान पर मुलाकात का समय दिया जाए। हमारी बेटी के साथ घटी उस जघन्य अप्रत्याशित घटना के बाद से हम घोर मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं और अब असहाय महसूस कर रहे हैं।’’ 

पत्नी के साथ मुलाकात की जताई इच्छा

पीड़िता के पिता ने आगे कहा, ‘‘मैं अपनी पत्नी के साथ मुलाकात कर इस मामले से जुड़े कुछ पहलुओं पर चर्चा करना चाहता हूं और आपसे मार्गदर्शन और मदद के लिए प्रार्थना करना चाहता हूं। मैं आपसे बात करने और इस मुद्दे पर आपकी अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के अवसर के लिए वास्तव में आभारी हूंगा, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि आपका अनुभव और मार्गदर्शन अमूल्य होगा।’’ उन्होंने अमित शाह से कुछ मिनट का समय निकालने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा, ‘‘कृपया मुझे बताएं कि आप कब और कहां हमारे लिए कुछ मिनट निकाल सकते हैं। फिर, हम खुद को तैयार रख सकते हैं। मैं आपके समय और इस अनुरोध पर विचार करने के लिए आपका आभार व्यक्त करता हूं और आपकी अनुकूल प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं आपसे मिलने के अवसर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।’’ (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

'बंटेंगे तो कटेंगे...', महाराष्ट्र में सीएम योगी की फोटो के साथ लगे बैनर; जानें क्या बोले मुख्तार अब्बास नकवी

नागपुर में शालीमार एक्सप्रेस हुई डिरेल, कई डिब्बे पटरी से उतरे; बचाव कार्य जारी