A
Hindi News पश्चिम बंगाल कोलकाता के आरजी कर का मामला सुलझा नहीं, अब नदिया जिले में मिला युवती का नग्न शव

कोलकाता के आरजी कर का मामला सुलझा नहीं, अब नदिया जिले में मिला युवती का नग्न शव

नदिया जिले में एक युवती का नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक तस्वीर

नदिया: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि नदिया जिले में एक युवती का नग्न शव बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों के मुताबिक करीब 20-22 साल की इस युवती का चेहरा आग से जला हुआ था।

युवती का प्रेमी गिरफ्तार

युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी पर रेप और हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर चुकी है। परिजनों ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की मांग की है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि प्रेमी ने क्यों युवती को मौत के घाट उतारा है। 

युवती के शव की हुई पहचान

यह घटना नादिया जिले के कृष्णानगर के करीब रामकृष्ण पल्ली इलाके की है। स्थानीय लोगों ने आज सुबह दुर्गा पूजा पंडाल के पास शव देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। दुर्गा मूर्ति विसर्जन के कारण पंडाल खाली था। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव बरामद कर लिया। पुलिस ने युवती के शव की पहचान कर ली है।

एसपी के कार्यालय से 500 मीटर की दूरी पर मिला शव

जानकारी के अनुसार, कृष्णानगर के रामकृष्ण मिशन आश्रमपाड़ा इलाके से बुधवार सुबह एक युवती का अर्धनग्न और आधा जला हुआ शव बरामद किया गया। बुधवार सुबह सात बजे कुछ पैदल यात्रियों ने सबसे पहले शव को देखा। लड़की का शव जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के ठीक पीछे 500 मीटर की दूरी पर पड़ा हुआ था। युवती की उम्र 20 से 22 साल मानी जा रही है।

युवती के साथ रेप की आशंका

कहा जा रहा है कि लड़की का मर्डर करके किसी ने उसे यहां पर छिपा दिया था। युवती की पहचान भी मिटाने की कोशिश हुई है। फिलहाल अभी साफ नहीं हुआ है कि युवती का रेप हुआ है या नहीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सारी सच्चाई पता चलेगी।

कोलकाता में भी हुआ था रेप और मर्डर 

बता दें कि इससे पहले कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया था। इस मामले में डॉक्टर वहां पर अभी भी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मामले को लेकर बंगाल सरकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। पूरे देश में पीड़िता को न्याय देने की मांग उठी थी। यह मामला हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट भी गया था। 

रिपोर्ट- ओंकार