A
Hindi News पश्चिम बंगाल कोलकाता रेप-मर्डर केस में हो सकता है बड़ा खुलासा, कहीं ये हैवानियत गैंगरेप तो नहीं? जानें वजह

कोलकाता रेप-मर्डर केस में हो सकता है बड़ा खुलासा, कहीं ये हैवानियत गैंगरेप तो नहीं? जानें वजह

कोलकाता में हैवानियत की हद पार करते हुए एक ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से लगता है कि ये गैंगरेप है। इसे कई लोगों ने अंजाम दिया है।

kolkata rape and murder case- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कोलकाता रेप एंड मर्डर केस

कोलकाता में एक डॉक्टर से हुई हैवानियत से पूरा देश सन्न है। इस केस में कहा जा रहा है कि ये किसी एक शख्स का काम नहीं हो सकता है, ये गैंगरेप हो सकता है और सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई इस लाइन और लेंग्थ पर भी जांच आगे बढा़ सकती है। वहीं अखिल भारतीय सरकारी डॉक्टर संघ के अतिरिक्त महासचिव डॉक्टर सुवर्ण गोस्वामी के मुताबिक उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पढ़ी है और रिपोर्ट में इस बात का उल्लेख है कि महिला डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट से 151 ग्राम लिक्विड मिला है। डॉक्टर गोस्वामी का दावा है कि इतनी ज्यादा मात्रा किसी एक शख्स की नहीं हो सकती। ऐसे में लगता है कि ये गैंगरेप का केस है।

सीबीआई ने कोलकाता पुलिस से जांच रिपोर्ट यानी केस डायरी ले ली है। सीबीआई की टीम दिल्ली से कोलकाता पहुंच गई है। सीबीआई के साथ फरेंसिक टीम भी मौके पर मौजूद रहेगी। सीबीआई अपने तरीके से तफ्तीश शुरू करेगी। ठीक इसी तरह सीबीआई की फ़ॉरेंसिक टीम भी मौके से नये सिरे से सबूत इकट्ठा करेगी। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की जांच का एंगल होगा कि क्या रेप की इस जघन्य वारदात में एक ही शख्स शामिल था या उससे ज्यादा।

अस्पताल के स्टॉफ, परिवार और सबसे मौके पहुंचने वाले लोगों के बयान दर्ज करेगी। सीबीआई की टीम जांच अधिकारी और पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स से भी बातचीत करेगी। अगले कुछ दिनों की सीबीआई की टीम कोलकाता में ही कैम्प करेगी। कोर्ट से आदेश लेकर गिरफ्तार आरोपी से भी नए सिरे से होगी पूछताछ होगी। वहीं आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया है।

वहीं, हैवानियत के इस मामले में परत दर परत कई खुलासे हो रहे हैं। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ये दावा किया जा रहा है कि इस जुर्म में एक से ज्यादा आरोपी शामिल हैं। क्योंकि डॉक्टर के शरीर पर जिस प्रकार की चोट मिली है और जितनी ताकत उस पर हमला करने में लगाई गई है, यह किसी एक व्यक्ति का काम नहीं हो सकता। डॉ. गोस्वामी ने कोलकाता पुलिस के उस बयान का भी खंडन किया है, जिसमें एक ही आरोपी होने की बात कही गई है।

आरोप लगाया कि उन्हें बताया गया था कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है, फिर पुलिस ने अपना स्टैंड बदल लिया। शव को देखने की अनुमति मिलने के बाद उन्हें तीन घंटे तक बाहर बैठाया गया। परिजनों ने बताया कि पीड़िता की मां अपनी बेटी के बारे में सुनते ही बेसुध हो गई। जब उन्होंने मृतका के शरीर को देखा तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे।उसके पैर 90 डिग्री तक अलग थे। ऐसा तभी हो सकता है जब पेल्विक गर्डल ना टूट जाए। 

कोलकाता डॉक्टर रेप और हत्या केस में पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी अपने मोबाइल फोन में वायलेंट पोर्न वीडियोज रखता था। उसे इस तरह के वीडियो देखने की लत थी। उसके मोबाइल फोन से इस तरह के बहुत से क्लिप भी मिले हैं। कोलकाता पुलिस के अनुसार, डॉक्टर के रेपिस्ट और हत्यारे ने 4 शादियां की थीं। मगर, एक भी शादी ज्यादा दिन नहीं चली। वह वुमनाइजर था। ऑटोप्सी रिपोर्ट में डॉक्टर के प्राइवेर्ट पार्ट पर गहरे जख्म भी मिले थे।