A
Hindi News पश्चिम बंगाल कोलकाता रेप-मर्डर केसः आरोपी की सास ने खोला दामाद का कच्चा चिट्ठा, कहा- उसे फांसी दो या फिर जो चाहे वह करो

कोलकाता रेप-मर्डर केसः आरोपी की सास ने खोला दामाद का कच्चा चिट्ठा, कहा- उसे फांसी दो या फिर जो चाहे वह करो

आरोपी की सास ने कहा कि संजय रॉय अच्छा इनसान नहीं था। उसे फाँसी दो या उसके साथ जो चाहो करो। वह यह काम अकेले नहीं कर सकता था। उन्होंने इस घटना में और लोगों के शामिल होने का भी संदेह जताया।

कोलकाता रेप-मर्डर केस के आरोपी संजय रॉय की सास- India TV Hindi Image Source : ANI कोलकाता रेप-मर्डर केस के आरोपी संजय रॉय की सास

कोलकाताः कोलकाता में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के बाद चल रही जांच और विरोध प्रदर्शन के बीच आरोपी संजय रॉय की सास ने कहा कि इस घटना में कई लोग शामिल हो सकते हैं। अकेले संजय यह सब नहीं कर सकता। उन्होंने बताया कि उनकी बेटे के साथ संजय रॉय का व्यवहार तनावपूर्ण रहा है। आरोपी की सास ने कहा कि संजय उनकी बेटी की पिटाई करता था। उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

आरोपी की सांस ने फांसी देने की मांग की

आरोपी की सास ने कहा कि संजय रॉय अच्छा इनसान नहीं था। उसे फाँसी दो या उसके साथ जो चाहो करो। वह यह काम अकेले नहीं कर सकता था। उन्होंने इस घटना में और लोगों के शामिल होने का भी संदेह जताया।

दामाद का खोला कच्चा चिट्ठा

आरोपी की सास ने कहा कि शादी के छह महीने तक उनकी बेटी और दामाद के साथ रिश्ते ठीक थे। इसके बाद दोनों के रिश्ते कभी ठीक नहीं रहे। जब बेटी 3 महीने की गर्भवती थी तो उसने गर्भपात करा दिया। उसने उसकी पिटाई की और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद मेरी बेटी लगातार बीमार रहने लगी, मैंने उसकी दवाइयों का सारा खर्च उठाया। 

सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

बता दें कि डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के बाद देश के विभिन्न शहरों में आक्रोश देखा जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने मामले का स्वत: संज्ञान लिया है। मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ की अगुवाई वाली पीठ आज सुनवाई करेगी। वहीं, सीबीआई सूत्रों ने पहले बताया कि सीबीआई को गिरफ्तार आरोपियों की पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति मिल गई है। 

कलकत्ता हाई कोर्ट ने हाल ही में मामले की जांच कोलकाता पुलिस से सीबीआई को स्थानांतरित कर दी थी। कोलकाता में सरकारी अस्पताल के ‘सेमिनार हॉल’ में ‘जूनियर डॉक्टर’ से कथित बलात्कार और हत्या की वारदात के बाद देशभर में व्यापक स्तर पर विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं।

इनपुट- ANI