A
Hindi News पश्चिम बंगाल कोलकाता रेप-मर्डर केस: पॉलीग्राफ से खुलेगा रेप-हत्या का राज, मुख्य आरोपी संजय रॉय समेत 7 का शुरू हुआ टेस्ट

कोलकाता रेप-मर्डर केस: पॉलीग्राफ से खुलेगा रेप-हत्या का राज, मुख्य आरोपी संजय रॉय समेत 7 का शुरू हुआ टेस्ट

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए जघन्य अपराध को लेकर देशभर के लोगों में आरोपियों के खिलाफ गुस्सा है। डॉक्टरों के एक दल ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

संजय रॉय का होगा पॉलीग्राफ टेस्ट- India TV Hindi Image Source : INDIA TV संजय रॉय का होगा पॉलीग्राफ टेस्ट

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए जघन्य अपराध में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है। सीबीआई ने 7 आरोपियों के खिलाफ पॉलीग्राफ टेस्ट शुरू कर दिया है। 6 लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट सीबीआई दफ्तर कोलकाता में शुरू किया गया है। मेन आरोपी संजय रॉय का जेल में पॉलीग्राफ टेस्ट शुरू किया गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष, 4 जूनियर डॉक्टर और संजय रॉय का करीबी एक सिविक वालंटियर शामिल हैं।

7 लोगों के नाम आए सामने

आज जिन 7 लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट होना है। उनके नाम पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष, सौमित्र (इंटर्न डॉक्टर), अर्का (इंटर्न डॉक्टर), सुवादीप (इंटर्न डॉक्टर), गुलाम (हाउस स्टाफ डॉक्टर), सौरव (एक सिविक वॉलेंटियर) इसके साथ ही मुख्य आरोपी संजय रॉय है।

9 अगस्त का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

वहीं, कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के मुख्य आरोपी संजय रॉय का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यह सीसीटीवी फुटेज 9 अगस्त की देर रात करीब 3 से 4 बजे के बीच का है। सीसीटीवी की इस तस्वीर में मुख्य आरोपी संजय रॉय दिखाई दिया है। 

सीसीटीवी में दिखा गले में लटका ब्लूटूथ

इस सीसीटीवी में संजय रॉय आरजी कर हॉस्पिटल के सेमिनार हॉल की तरफ जाता हुआ दिख रहा है। फुटेज में संजय जींस और टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है। उसके गले में ब्लूटूथ है लेकिन जब संजय रॉय बाहर निकलता है तो उसके गले में कोई ब्लूटूथ नजर नहीं आता है।

आरोपी संजय समेत 7 का होना है पॉलीग्राफ टेस्ट

ये वही ब्लूटूथ है जिसे पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किया है। इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही संजय को गिरफ्तार किया गया है। इस केस में आरोपी संजय रॉय समेत 7 का पॉलीग्राफी टेस्ट होना है। इनमें कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के अलावा पीड़ित डॉक्टर के साथ डिनर करने वाले 4 डॉक्टर भी शामिल हैं।

ओंकार सरकार की रिपोर्ट