A
Hindi News पश्चिम बंगाल कोलकाता रेप-मर्डर मामले में विस्फोटक खुलासा! असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट और पीड़िता के पिता के बीच हुई बातचीत का ऑडियो आया सामने

कोलकाता रेप-मर्डर मामले में विस्फोटक खुलासा! असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट और पीड़िता के पिता के बीच हुई बातचीत का ऑडियो आया सामने

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर रेप मर्डर केस में विस्फोटक खुलासा हुआ है। पहला फोन कॉल RG कर मेडिकल कॉलेज की असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ने पीड़िता के मम्मी-पापा को किया था

डॉक्टर रेप-मर्डर मामले में विस्फोटक खुलासा! - India TV Hindi Image Source : INDIA TV डॉक्टर रेप-मर्डर मामले में विस्फोटक खुलासा!

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। डॉक्टर की मौत के बाद भी आरजी कर अस्पताल के स्टाफ ने परिजनों से झूठ बोला। फोन कॉल RG कर मेडिकल कॉलेज की असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ने पीड़िता के मम्मी-पापा को किया था।

ट्रेनी डॉक्टर की मौत सुबह 3 से 4 बजे के बीच हुई जबकि मां-बाप को पहली कॉल 10 बजकर 53 मिनट पर की गई। पहली कॉल में बताया गया कि आपकी बेटी की तबीयत खराब है। पहली कॉल में लड़की के मम्मी-पापा से झूठ बोला गया। थोड़ी देर बाद दूसरी कॉल की गई। जिस कॉल में डॉक्टर बिटिया के मां-बाप को बताया गया कि आपकी बेटी ने सुसाइड कर लिया है। मतलब साफ है कि डॉक्टर बिटिया के मम्मी-पापा से झूठ बोला जा रहा था।

बातचीत का ऑडियो सुनें

देश भर में विरोध प्रदर्शन

 कोलकाता रेप मर्डर केस की सीबीआई जांच चल रही है। देशभर में इस हत्याकांड को लेकर डॉक्टर्स और अन्य संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे पहले कल बीजेपी ने बंगाल बंद का आह्वान किया था। वहीं आज भी बंगाल में जगह-जगह पर धरना प्रदर्शन हो रहे हैं। 

9 अगस्त की सुबह मिला था शव

बता दें कि आरजी कर अस्पताल के सेमीनार हॉल में 9 अगस्त की सुबह एक ट्रेनी महिला डॉक्टर का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि हत्या से पहले ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप किया गया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टर की मौत सुबह तीन से चार बजे के बीच होने की पु्ष्टि हुई।

सिविक वालंटियर संजय रॉय गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने और दोषी को मौत की सजा दिलाने का आश्वासन दिया। वहीं ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के लिए गठित एसआईटी ने रात को अस्पताल में तैनात एक सिविक वालंटियर संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने रेप और हत्या का अपराध कबूल लिया। बाद में इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले का स्वत: संज्ञान लिया और कोलकाता पुलिस के रवैए पर असंतोष जताया।