A
Hindi News पश्चिम बंगाल दुर्गा पूजा पंडाल में तोड़फोड़ की घटना, बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने किया ट्वीट

दुर्गा पूजा पंडाल में तोड़फोड़ की घटना, बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने किया ट्वीट

दुर्गा पूजा पंडाल में तोड़फोड़ की घटना को लेकर बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि श्यामपुर बाजार ब्याबसायी समिति पूजा पंडाल में मूर्तियों को आग लगा दी गई और अन्य पंडालों में भी तोड़फोड़ की गई।

शुभेंदु अधिकारी- India TV Hindi Image Source : PTI/SOCIAL MEDIA शुभेंदु अधिकारी

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने दुर्गा पूजा पंडाल में तोड़फोड़ की घटना का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा कि श्यामपुर बाजार ब्याबसायी समिति पूजा पंडाल में मूर्तियों को आग लगा दी गई और अन्य पंडालों में भी तोड़फोड़ की गई।

विसर्जन घाट पर भी पथराव का आरोप  

उन्होंने कहा कि आज श्यामपुर पुलिस स्टेशन जहां वे प्रतिनियुक्ति देने गए थे, वहां से लौटते समय उपद्रवियों का एक समूह उग्र हो गया और दुर्गा पूजा पंडालों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष ने कह कि उनमें से कुछ लोगों ने विसर्जन घाट पर पथराव भी किया। हावड़ा ग्रामीण पुलिस जिले के श्यामपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में स्थिति बहुत तनावपूर्ण है। शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल पुलिस के महानिदेशक को टैग करते हुए कहा कि आग्रह करना चाहता हूं कि बर्बरता को रोकने और अनियंत्रित तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तुरंत मौके पर पर्याप्त बल भेजें।

असम के गोलाघाट में एक शख्स गिरफ्तार

वहीं, असम के गोलाघाट जिले में दो दुर्गा पूजा पंडालों में प्रतिमाओं को अपवित्र करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक न होने का संदेह है। एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, गिरफ्तार व्यक्ति पर शनिवार रात को आनुष्ठानिक समारोह समाप्त होने के बाद गोलाघाट पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत रोंगाजन और मोरोंगी क्षेत्रों में पूजा पंडालों में प्रतिमाओं को तोड़ने का संदेह है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति आदिवासी समुदाय से है। अधिकारी ने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि घटना में और लोग शामिल थे या नहीं। गिरफ्तार व्यक्ति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने का संदेह है।

ये भी पढ़ें- 

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर अजित पवार बोले- राजनीतिकरण न करें, चाचा शरद पर भी साधा निशाना

रावण दहन के दौरान बाल-बाल बचे पप्पू यादव, घटना का VIDEO हुआ वायरल