A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल में 3 साल की बच्ची के साथ बुजुर्ग ने की घिनौनी हरकत, बिस्किट का दिया था लालच; हुआ गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में 3 साल की बच्ची के साथ बुजुर्ग ने की घिनौनी हरकत, बिस्किट का दिया था लालच; हुआ गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां एक बुजर्ग ने 3 साल की बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान जिले के कटवा में एक बुजुर्ग को तीन साल की बच्ची के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया और रविवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा। पूर्वी बर्दवान जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सरकारी वकील आगे की पूछताछ के लिए उसकी पुलिस हिरासत की मांग करेंगे। आरोपी को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम 2012 की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

बिस्किट का दिया लालच

पीड़िता की मां के अनुसार, आरोपी ने तीन साल की बच्ची को बिस्किट खिलाने के लिए अपने घर बुलाया। पीड़िता की मां ने बताया, "आरोपी ने इसका फायदा उठाकर मेरी बेटी के साथ गलत हरकत की। जब वह रोते हुए घर लौटी और उसने मुझे बताया कि उसके साथ क्या हुआ।" मां ने घटना की जानकारी अपने पड़ोसियों को दी, जो भड़क गए। उनमें से कुछ लोग आरोपी के घर पहुंचे, उसे उसके घर में बंद कर दिया और स्थानीय कटवा पुलिस स्टेशन को सूचना दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी मौके पर पहुंची और आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को भी जांच के लिए कटवा सबडिवीजन अस्पताल भेजा गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि बच्ची की हालत स्थिर है, लेकिन वह अभी भी अस्पताल में निगरानी में है।

यह घटना ऐसे समय आई जब अगस्त में कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के एक जूनियर डॉक्टर के साथ अस्पताल परिसर में हुए जघन्य बलात्कार और हत्या को लेकर राज्य में जूनियर डॉक्टरों द्वारा जारी विरोध प्रदर्शन जारी है। आर.जी. कार के मामले में कोलकाता पुलिस और जयनगर के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस की जांच में कथित लापरवाही के कारण कड़ी आलोचना हुई।

ये भी पढ़ें:

बंगाल विधानसभा उपचुनावः बीजेपी के बाद TMC ने भी जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, देखें यहां