A
Hindi News पश्चिम बंगाल बेंगलुरु से आई थी युवती, घर के पास खेत में मिला खून से लथपथ सिर कटा शव

बेंगलुरु से आई थी युवती, घर के पास खेत में मिला खून से लथपथ सिर कटा शव

पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान जिले में एक युवती का सिर कटा शव बरामद हुआ है। मृतका की पहचान 25 वर्षीय प्रियंका हांसदा के रूप में हुई है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल में ट्रेनी महिला डॉक्टर से रेप के बाद हत्या किए जाने की घटना से नाराजगी है। इस बीच, पूर्वी बर्दवान जिले से एक युवती का सिर कटा शव बरामद हुआ है। जिले के शक्तिगढ़ के नादुर झापनतला आदिवासी पारा इलाके में झाड़ियों से एक युवती का सिर कटा शव मिला है। शव पाए जाने की सूचना बुधवार रात करीब 7:45 बजे मिली। शक्तिगढ़ और बर्धमान पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका की पहचान 25 वर्षीय प्रियंका हांसदा के रूप में हुई है। उसका शव उसके घर के पास परिवार के खेत में मिला।

शॉपिंग मॉल में काम करती थी युवती

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्का बनर्जी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रियंका के पिता सुकांत हांसदा ने बताया कि इलाके में उनकी एक टेलरिंग की दुकान है। प्रियंका बेंगलुरु के एक शॉपिंग मॉल में काम करती थी। वह सोमवार 12 अगस्त को घर लौटी थी। बुधवार की शाम उसने अपने परिवार को बताया कि वह बाथरूम जा रही है। जब वह काफी देर तक नहीं लौटी, तो उसकी मां देखने गई और पाया कि बाथरूम खाली था। काफी खोजबीन के बाद उसका खून से लथपथ, सिर कटा शव खेत में मिला। इस वीभत्स घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। एडिशनल एसपी अर्का बनर्जी ने कहा कि जांच अभी शुरुआती चरण में है और समय आने पर और जानकारी सामने आएगी।

अग्निमित्रा पॉल ने सरकार पर बोला हमला 

बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल ने एक्स पर लिखा, "तृणमूल के नेतृत्व वाली सरकार की निगरानी में हो रहा यह भयानक अपराध पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता पैदा करता है। सरकार कब तक ऐसे जघन्य कृत्यों पर आंखें मूंदे रहेगी? अराजकता कब खत्म होगी? हम इस बर्बर कृत्य के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ त्वरित न्याय और सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। हमारी महिलाओं की सुरक्षा से अब और समझौता नहीं किया जा सकता।" (IANS)

ये भी पढ़ें- 

तेलंगाना के लिए वित्तीय सहायता पर क्या बोले CM रेड्डी? BRS पर साधा निशाना

नितेश राणे ने पुलिसवालों को दी थी खुलेआम धमकी, AIMIM नेता बोले- थोबड़े पर मारना चाहिए था