A
Hindi News पश्चिम बंगाल बाथरूम में गिरे और और बेहोश हो गए देश के पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय, अस्पताल में भर्ती

बाथरूम में गिरे और और बेहोश हो गए देश के पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय, अस्पताल में भर्ती

टीएमसी नेता मुकुल रॉय अपने घर के बाथरूम में गिरकर बेहोश हो गए थे। उनके सिर में चोट आई थी। बता दें कि मुकुल रॉय नर्वस सिस्टिम संबंधित बीमारियों से पीड़ित हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टीएमसी नेता मुकुल रॉय।- India TV Hindi Image Source : PTI टीएमसी नेता मुकुल रॉय।

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय को लेकर बुरी खबर सामने आई है। मुकुल रॉय अपने घर के बाथरूम में गिर गए और बेहोश हो गए। इस घटना के बाद उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक, मुकुल रॉय को बाथरूम में गिरने के कारण सिर में चोट लग गई थी। हॉस्पिटल की ओर से मुकुल रॉय की 24 घंटे के निगरानी के लिए डॉक्टर्स की एक टीम गठित की गई है। 

डॉक्टर क्या बोले?

अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया है कि मुकुल रॉय नर्वस सिस्टिम संबंधित बीमारियों से पीड़ित हैं। अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि चोट लगने पर बेहोश होने से पहले मुकुल रॉय को उल्टी भी हुई थी। रॉय की सभी जरूरी जांच की गई हैं और आगे के इलाज के लिए रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

बेटे ने दी जानकारी

मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु रॉय ने अपने पिता के बीमार होने के बारे में जानकारी दी है। सुभ्रांशु ने बताया कि बाबा घर में बाथरूम जाते समय गिर गए। उनके सिर में चोट लगी है। उन्हें उल्टी हुई और वे बेहोश हो गए। हम उन्हें अस्पताल ले गए।" आपको बता दें कि मुकुल रॉय तृणमूल कांग्रेस के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं।

पहले भी बिगड़ी थी तबीयत

कुछ महीने पहले भी मुकुल रॉय को तबीयत खराब होने के बाद कोलकाता स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। तब मुकुल रॉय ठीक से खाना नहीं खा पा रहे थे। मुकुल रॉय 2017 में भाजपा में शामिल हो गए थे और 2021 के विधानसभा चुनावों में भाजपा के टिकट पर कृष्णानगर उत्तर क्षेत्र से जीत हासिल की थी। हालांकि, वह बाद में तृणमूल कांग्रेस में लौट आए। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- घोर लापरवाही! 25 लोग गए थे मोतियाबिंद का इलाज कराने डॉक्टर साहब ने किया ऐसा कुछ कि सब हुए अंधे; अब होगी जांच

बंगाल पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता के तहत महिला अपराध में की पहली गिरफ्तारी, जानें पूरा मामला