A
Hindi News पश्चिम बंगाल कोलकाता रेप-मर्डर केस: पीड़िता के पिता ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- 'पूरा विभाग शामिल, किसी ने नहीं किया सहयोग'

कोलकाता रेप-मर्डर केस: पीड़िता के पिता ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- 'पूरा विभाग शामिल, किसी ने नहीं किया सहयोग'

कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेप-मर्डर केस मामले की पीड़िता के पिता ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता के पिता ने कहा है कि पूरा विभाग इस केस में शामिल है, किसी की ओर से कोई सहयोग नहीं किया जा रहा है।

पीड़िता के पिता ने लगाए गंभीर आरोप।- India TV Hindi Image Source : PTI पीड़िता के पिता ने लगाए गंभीर आरोप।

कोलकाता: शहर के आर जी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना के बाद सीबीआई मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं इस हादसे में पीड़िता के पिता ने सरकार और जांच में जुटी एजेंसियों पर गंभीर लगाए हैं। पीड़िता के पिता का कहना है कि मामले की जांच का कोई नतीजा नहीं निकला है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूरा विभाग इस घटना में शामिल है। किसी की ओर से कोई सहयोग नहीं किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर भी आरोप लगाते हुए कहा हम सीएम से संतुष्ट नहीं हैं। 

जांच चल रही है, कोई नतीजा नहीं निकला

आर जी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बलात्कार-हत्या मामले में मृत डॉक्टर के पिता ने कहा, "जांच चल रही है, उसका कोई नतीजा नहीं निकला है। हमें उम्मीद है कि हमें नतीजे मिलेंगे। विभाग या कॉलेज से किसी ने भी हमारा सहयोग नहीं किया। पूरा विभाग इसमें शामिल है। उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस के अधिकारी भी सिर्फ आश्वासन दे रहे हैं, इसलिए हमने सीबीआई जांच की मांग की थी। बेटी के अंतिम संस्कार के दौरान भी हुई लापरवाही पर उन्होंने कहा कि श्मशान घाट पर जब गए तो वहां पर तीन शव थे, लेकिन हमारी बेटी का शव पहले जला दिया गया। सभी लोग सिर्फ मलहमबाजी में जुटे हुए हैं।

हम मुख्यमंत्री से संतुष्ट नहीं

ममता बनर्जी को लेकर भी पीड़िता के पिता ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री न्याय दिलाने की बात कर रही हैं, लेकिन फिर न्याय मांगने वाले आम लोगों को जेल में डालने की कोशिश की जा रही है। ये क्या बात हुई, हमको इससे बहुत दुख हुआ। हम मुख्यमंत्री से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने मुआवजे की बात पर कहा कि हमने कोई भी मुआवजा लेने से इनकार कर दिया है। हमने कहा कि आरोपियों सजा मिलनी जरूरी है। हमारी मांग सिर्फ न्याय की है, हमें न्याय मिले यही काफी है।"

यह भी पढ़ें- 

कानपुर में ट्रेन पलटने के लिए रची गई साजिश! साबरमती एक्सप्रेस एक्सीडेंट मामले में बड़ा खुलासा, जानें कैसे हुआ हादसा

दिल्ली AIIMS के एक डॉक्टर ने की सुसाइड, ली ड्रग की ओवरडोज, नोट में लिखा- मेरी इच्छा का सम्मान करें