A
Hindi News पश्चिम बंगाल Video: पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ता भिड़े, भाजपा नेता की कार तोड़ी

Video: पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ता भिड़े, भाजपा नेता की कार तोड़ी

बीजेपी और टीएमसी कार्यकताओं के बीच विवाद जय श्री राम और जय बांग्ला के नारे लगाने पर शुरू हुआ। इसके बाद बीजेपी उम्मीदवार की कार तोड़ दी गई।

Clash- India TV Hindi Image Source : INDIA TV विवाद के बाद मौके पर मौजूद सुरक्षा बल

पश्चिम बंगाल में मतदान के बीच बीजेपी नेता दिलीप घोष के काफिले पर पथराव हुआ है। पथराव के बाद हिंसा से उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कई लोग घायल भी हुए हैं। बीजेपी और टीएमसी कार्यकताओं के बीच विवाद जय श्री राम और जय बांग्ला के नारे लगाने पर शुरू हुआ। इसके बाद दोनों गुटों के बीच झड़प हुई और बीजेपी उम्मीदवार की कार तोड़ दी गई।

बर्धमान दुर्गापुर से बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष मतदान के दौरान पूर्वी बर्धमान जिले के कलनागेट कोपी बागान शिशु शिक्षा केंद्र पर पहुंचे थे। उनके पहुंचते ही एक तरफ से जय बांग्ला और दूसरी तरफ से जय श्री राम के नारे लगाए जाने लगे। ऐसे में बीजेपी उम्मीदवारी की गाड़ी से सुरक्षाकर्मी बाहर आए और तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता को लाठी से पीट दिया। इसके बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

दिलीप घोष मौके से निकले

मतदान केंद्र पर तनाव बढ़ने के बाद सभी स्थानीय कार्यकर्ताओं के बाहर कर दिया गया है। घटना में दिलीप घोष की कार को नुकसान पहुंचा है। विवाद बढ़ने के बाद दिलीप घोष और उनके सुरक्षाकर्मी मौके से निकले गए। दुर्गापुर में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। वीरभूम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि एक मतदान केंद्र के बाहर उनके स्टॉल को टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने तोड़ दिया। टीमसी नेता राम प्रसाद हलदर ने कहा कि सुबह 6 बजे से केंद्रीय सुरक्षा बलों के साथ भाजपा के लोग आ रहे हैं और वोटरों को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। हमने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, हमारे साथ वोटर भी शामिल थे। वो पोलिंग एजेंट्स को बूथ से बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। केंद्रीय बल के जवान लोगों को धमका रहे हैं। मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

बंगाल में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, तोड़ा गया पोलिंग स्टेशन के बाहर लगा स्टॉल

"केजरीवाल अपनी लोकप्रियता की कीमत चुका रहे", शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा क्यों कहा?