A
Hindi News पश्चिम बंगाल अवैध संबंध के आरोप में कपल को बीच रोड पर डंडों से पीटा, लोग बने तमाशबीन; वीडियो वायरल होने पर आरोपी गिरफ्तार

अवैध संबंध के आरोप में कपल को बीच रोड पर डंडों से पीटा, लोग बने तमाशबीन; वीडियो वायरल होने पर आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल पुलिस ने अवैध संबंध के आरोप में एक जोड़े के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

पश्चिम बंगाल में अवैध संबंध के आरोप में एक जोड़े के साथ हुई मारपीट, वीडियो सामने आने पर आरोपियों के - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पश्चिम बंगाल में अवैध संबंध के आरोप में एक जोड़े के साथ हुई मारपीट, वीडियो सामने आने पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक कपल के बीच अवैध संबंध के आरोप में मारपीट किए जाने का खौफनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के सामने आने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को भी अरेस्ट कर लिया है। आरोपी कपल को भीड़ के सामने खुलेआम मारता हुआ दिख रहा है। वीडियो में जो शख्स दोनों(कपल) को डंडे से पीटते हुए दिख रहा है, वह कथित तौर पर उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का एक स्थानीय तृणमूल नेता है, जहां अवैध अदालत (कंगारू कोर्ट) के फैसले के बाद यह घटना हुई थी। 

पुलिस ने जारी किया बयान 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी ताजमुल उर्फ ​​जेसीबी को गिरफ्तार कर लिया है। विपक्षी दल बीजेपी, कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने इस घटना के लिए ममता बनर्जी सरकार की कड़ी निंदा की है। वहीं सत्तारूढ़ TMC ने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी। इस बीच इस्लामपुर पुलिस ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा, "इस्लामपुर पुलिस थाने के अंतर्गत चोपड़ा थाने में हुई घटना के बारे में कुछ लोग गलत सूचना फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। सच्चाई यह है कि पुलिस ने तुरंत एक व्यक्ति की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, जिसने सार्वजनिक रूप से एक महिला पर हमला किया था।"

पुलिस ने पीड़ित जोड़े को दी सुरक्षा 

जारी किए गए बयान में कहा गया है कि पीड़ित जोड़े को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है, स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। इससे पहले दिन में इस्लामपुर के पुलिस अधीक्षक जॉबी थॉमस के. ने कहा था कि पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप देखी है और वेरिफिकेशन के बाद मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो क्लिप में एक व्यक्ति महिला को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है और महिला दर्द से कराह रही है, वहीं बड़ी संख्या में लोग तमाशा देख रहे हैं। 

'मुख्यमंत्री ममता बनर्जी "महिलाओं के लिए अभिशाप" हैं'

मामले को लेकर बीजेपी IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट किया। पोस्ट में उन्होंने कहा, "यह पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का कुरूप चेहरा है। वीडियो में जो व्यक्ति एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है। वह अपनी 'इंसाफ' सभा के जरिए त्वरित न्याय देने के लिए प्रसिद्ध है और चोपड़ा से विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है।" उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल के हर गांव में एक संदेशखालि है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी "महिलाओं के लिए अभिशाप" हैं। 

ये भी पढ़ें- आखिर कितने पढ़े लिखे हैं विराट कोहली?