A
Hindi News पश्चिम बंगाल मालदा में दिनदहाड़े कांग्रेस नेता की हत्या, गोलियों से भूना, बम से भी हमला

मालदा में दिनदहाड़े कांग्रेस नेता की हत्या, गोलियों से भूना, बम से भी हमला

पश्चिम बंगाल के मालदा में कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई। घटना मानिकचक के धरमपुर स्टैंड के पास स्थित बाजार की बताई जा रही है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल के मालदा में रविवार सुबह कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े कांग्रेस के एक नेता की हत्या कर दी। इस घटना से आस-पास के इलाकों में दहशत मच गई है। घटना मानिकचक के धरमपुर स्टैंड के पास स्थित बाजार की बताई जा रही है। मृतक का नाम शेख सैफुद्दीन बताया जा रहा है, जो कांग्रेस से जुड़े हुए थे। मृतक कांग्रेस नेता के बेटे के मुताबिक, उनके पिता रविवार सुबह करीब 9 बजे मानिकचक गए थे। इसी दौरान नकाबपोश बदमाशों ने कांग्रेस नेता को घेर लिया और उन पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी।

कांग्रेस नेता की मौके पर ही मौत

जानकारी के अनुसार, इस दौरान बदमाशों ने बम से भी हमला किया। हमले में कांग्रेस नेता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक के बेटे ने इस हमले का आरोप टीएमसी समर्थित अपराधियों पर लगाया है। बेटे ने आरोप लगाया कि इस घटना में गोपालपुर क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष शेख नासिर शामिल हैं। उनके नेतृत्व में ही बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और मेरे पिता की बेरहमी से हत्या कर दी।

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। हालांकि, घटना के बारे में पुलिस की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए यह पता लगा रही है कि इस घटना के पीछे किसका हाथ है। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

कर्नाटक के CM सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मंच पर भागते हुए चढ़ गया शख्स

नितिन गडकरी के खुलासे पर संजय राउत बोले- उन्हें PM पद का ऑफर देना गलत नहीं