A
Hindi News पश्चिम बंगाल मुर्शिदाबाद में नाली की सफाई न होने पर चले बम? सुवेंदु ने TMC नेता पर लगाया आरोप

मुर्शिदाबाद में नाली की सफाई न होने पर चले बम? सुवेंदु ने TMC नेता पर लगाया आरोप

आरोप है कि इलाके में नाली की ठीक से सफाई न होने को लेकर बुधवार की शाम गांव के पूर्व उपमुखिया रहीम शेख ने अचानक बमबारी कर दी।

सांकेतिक फोटो।- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से हिंसा का हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। दरअसल, मुर्शिदाबाद में बुधवार को बम चलने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, बमबारी की ये घटना 
रघुनाथगंज के अहमदपुर गांव में हुई है। भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने इस बमबाजी की घटना का आरोप टीएमसी नेता रहीम शेख पर लगाया है। जानकारी के मुताबिक, टीएमसी नेता रहीम शेख सीसीटीवी में भी दिखाई दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

क्यों हुई बमबारी?

जानकारी के मुताबिक, मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज में बुधवार की शाम जमकर बमबारी हुई है। रघुनाथगंज के ब्लॉक नंबर 2 के अंतर्गत अहमदपुर गांव में बुधवार को गांव के लोगों ने एकजुट होकर पंचायत कार्यालय में एक ज्ञापन सौंपा था। आरोप है कि ज्ञापन सौंपने के दौरान गांव के लोगों ने पंचायत प्रधान के साथ विवाद हो गया। 

चार बम विस्फोट किये गये

आरोप है कि इलाके में नाली की ठीक से सफाई न होने को लेकर बुधवार की शाम गांव के पूर्व उपमुखिया रहीम शेख ने अचानक बमबारी कर दी। आरोप लगाया गया है कि इस विवाद में चार बम विस्फोट किये गये हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया।

हावड़ा में स्कूल में लगी आग

दूसरी ओर राज्य के हावड़ा जिले में एक प्राथमिक विद्यालय में गुरुवार को सुबह मध्याह्न भोजन पकाते वक्त आग लग जाने से दो शिक्षिका झुलस गईं। पुलिस ने बताया कि दमकल की दो गाड़ियों ने एक घंटे के अंदर आग पर काबू पा लिया। प्रधानाध्यापिका तापसी गोस्वामी सहित घायल शिक्षिकाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसी आशंका है कि एलपीजी सिलेंडर से गैस लीक होने के कारण आग लगी। (रिपोर्ट: ओंकार सरकार)

ये भी पढ़ें- सरकार और गवर्नर में फिर टकराव! शपथ ग्रहण को लेकर विधानसभा में धरने पर बैठे 2 विधायक

बैग में बच्चे को छिपाकर ले जा रही थी महिला, रेलवे स्टेशन पर लोगों ने पकड़ा