A
Hindi News पश्चिम बंगाल बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी का बड़ा बयान, कहा- 'सबका साथ, सबका विकास बंद करो'

बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी का बड़ा बयान, कहा- 'सबका साथ, सबका विकास बंद करो'

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी का बड़ा बयान सामने आया है। सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास बंद करो।

Suvendu Adhikari- India TV Hindi Image Source : FILE सुवेंदु अधिकारी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'मैंने राष्ट्रवादी मुसलमानों के बारे में बात की थी और आप सभी ने भी कहा था कि 'सबका साथ, सबका विकास' लेकिन मैं इसे अब और नहीं कहूंगा, बल्कि अब हम कहेंगे 'जो हमारे साथ हम उनके साथ', सबका साथ, सबका विकास बंद करो', अल्पसंख्यक मोर्चे की जरूरत नहीं है।'

सुवेंदु अधिकारी ने कहा, 'मैंने वही कहा जो मैंने पहले कहा था। लड़ाई जारी रहेगी, सब लड़ेंगे तो? क्या आप पहले की तरह लड़ेंगे? क्या हम साथ मिलकर लड़ेंगे? सब मिलकर लड़ेंगे। हम जीतेंगे। हिंदुओं को बचाऊंगा, संविधान बचाऊंगा। मैंने भी कहा राष्ट्रवादी मुसलमान, आपने भी कहा सबका साथ, सबका विकास। मैं अब और नहीं कहूंगा। बल्कि, जो हमारे साथ, हम उनके साथ।  जो हमारे साथ हम उनके साथ। सबका साथ सबका विकास बंद करो। अल्पसंख्यक मोर्चे की जरूरत नहीं। अच्छी तरह रहना, जय श्री राम।'

उपचुनाव में हार की वजह भी बताई

शुभेंदु अधिकारी ने उपचुनाव में बीजेपी की हार की भी वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि हजारों लोग उपचुनाव में अपना वोट नहीं डाल सके। लोकसभा चुनाव में भी लाखों हिंदुओं को वोट डालने नहीं दिया गया। बता दें कि बंगाल में पार्टी का मानना है कि मु्स्लिम वोट एकतरफा टीएमसी को पड़ा, जबकि हिंदू वोट बंट गया।

कार्यक्रम के दौरान शुभेंदु अधिकारी ने एक पोर्टल भी लॉन्च किया। यहां वे मतदाता अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे, जिन्हें वोट नहीं डालने दिया गया। ऐसे लोगों की गोपनीयता का भी ध्यान रखा जाएगा।