A
Hindi News पश्चिम बंगाल मोबाइल चुराने के शक में युवक को बुलाया हॉस्टल, फिर पीट-पीटकर की हत्या; 14 लोग गिरफ्तार

मोबाइल चुराने के शक में युवक को बुलाया हॉस्टल, फिर पीट-पीटकर की हत्या; 14 लोग गिरफ्तार

कोलकाता के एक सरकारी हॉस्टल में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप था। वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 14 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मोबाइल चुराने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE मोबाइल चुराने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता जिले के बउबाजार इलाके में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां युवक की हत्या एक सरकार हॉस्टल में की गई है। बताया जा रहा है कि युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप था। बता दें कि बउबाजार स्थित एक सरकारी हॉस्टल में शुक्रवार को मोबाइल फोन चोरी के शक में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पहचान इरशाद आलम (37) के रूप में हुई है। वह बेलगछिया का रहने वाला था और चांदनी चौक इलाके में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर मैकेनिक का काम करता था। 

मोबाइल चोरी करने का लगाया आरोप

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इरशाद इससे पहले उदयन हॉस्टल में एक टेलीविजन की मरम्मत करने के लिए गया था। वहां पिछले कुछ दिन पहले मोबाइल गायब होने के चलते उसे आज सुबह फिर से हॉस्टल बुलाया गया था। मृतक के परिजनों ने बताया कि इरशाद पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया गया। इसके बाद इरशाद को बांधकर पिटाई की गई। मृतक के एक रिश्तेदार ने बताया, ''उसने हमें हॉस्टल से फोन करके बताया था कि छात्र उस पर चोरी का आरोप लगाकर पैसे की मांग कर रहे हैं।''

पुलिस ने 14 लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत हॉस्टल पहुंची। यहां से पुलिस ने उसे गंभीर हालत में लोगों की पकड़ से छुड़ाया। इसके बाद फिर उसे कोलकाता के मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इलाज के दौरान दोपहर में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने इस घटना के संबंध में 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मुचिपारा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

Video: कथावाचक प्रदीप मिश्रा को गलती का हुआ एहसास, बरसाना पहुंच राधा रानी से मांगी माफी

राजकुमारी को इंस्टा रील में दिखा 'टूटा दांत', बहन ने ऐसे खोज निकाला 18 साल पहले गुमशुदा भाई को