A
Hindi News वायरल न्‍यूज ट्रैफिक जाम में किसी ने ऑर्डर कर दिया खाना, बारिश में भीगता डिलीवरी बॉय खोज-खोजकर हुआ परेशान, Video देख भड़के लोग

ट्रैफिक जाम में किसी ने ऑर्डर कर दिया खाना, बारिश में भीगता डिलीवरी बॉय खोज-खोजकर हुआ परेशान, Video देख भड़के लोग

अगर लोगों को कोई सुविधा दी जाती है तो कई लोग इसका गलत फायदा भी उठाते हैं। हाल में वायरल हुए इस वीडियो में इसका उदाहरण देखने को मिला। जहां एक कस्टमर ने बारिश और ट्रैफिक जाम के बीच खाना ऑर्डर कर के मंगा लिया। डिलीवरी बॉय जब खाना देने आया तो वह बेचारा कस्टमर को खोजते-खोजते परेशान हो गया।

बीच ट्रैफिक में सड़क पर कस्टमर को खोजता डिलीवरी बॉय- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बीच ट्रैफिक में सड़क पर कस्टमर को खोजता डिलीवरी बॉय

ऑनलाइन के इस जमाने में लोग घर बैठे कुछ भी ऑर्डर कर के मंगवा लेते हैं। घर का समान हो या खाना, सब कुछ एक ऑर्डर पर आपके सामने आ जाता है। घर, स्कूल, ऑफिस तक खाना मंगाना तो ठीक है, आपके ऑर्डर पर डिलीवरी बॉय खाना देकर चला जाता है लेकिन ट्रैफिक जाम में फंसे होने पर खाना ऑर्डर करना और डिलीवरी बॉय को वहीं पर बुलाना कहां तक सही है। खुद तो जाम में परेशान हो ही रहे हैं। साथ में उस डिलीवरी बॉय को भी परेशान कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। जहां एक कस्टमर ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप से खाना ऑर्डर कर डिलीवरी बॉय को ट्रैफिक जाम में ही बुला लिया। डिलीवरी बॉय खाना लेकर आ भी गया क्योंकि यह उसका काम है लेकिन ट्रैफिक में उस डिलीवरी बॉय को अपनी गाड़ी तक बुलाकर उससे खाना मंगाना, वह भी बारिश में, सुनने से ही बहुत ही अमानवीय लग रहा है। 

बारिश में डिलीवरी बॉय को परेशान कर दिया

वीडियो में डिलीवरी बॉय ट्रैफिक के बीच बारिश में भीगते हुए अपने उस कस्टमर को खोज रहा था जिसने खाना ऑर्डर किया था। वीडियो में डिलीवरी बॉय को परेशान होते देख लोगों का दिल पसीज गया और इस हालात में खाना ऑर्डर करने वाले उस कस्टमर पर लोग भड़क गए। लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर कस्टमर को जमकर खरी-खोटी सुनाया। वीडियो गुड़गांव-महरौली रोड का बताया जा रहा है। जिसे सोशल मीडिया पर लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर Delhi Visit नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स डिलीवरी बॉय के इस कठिन परिश्रम को सलाम कर रहे हैं। जबकि कई यूजर्स फूड ऑर्डर करने वाले को कोसते हुए भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो देख ऑर्डर करने वाले पर भड़के लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग की जोमैटो ड्रेस पहने एक डिलीवरी बॉय अपने हाथ में फोन और दूसरे हाथ में फूड पैकेट लिए बेचैन होकर बारिश में भीगते हुए कस्टमर को इधर-उधर ढूंढ रहा है और कस्टमर मस्त अपनी गाड़ी में बैठा उसे ऑर्डर पर ऑर्डर दिए जा रहा है। ट्रैफिक जाम में इतनी गाड़ियों के बीच कस्टमर को ढूंढना किसी के लिए भी कोई छोटी-मोटी बात नहीं है। डिलीवरी बॉय के लिए अपने कस्टमर को खोजना  किसी चैलेंज से कम नहीं रहा होगा। वीडियो देखने के बाद यूजर्स को कस्टमर की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई। कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि इस समय खाना ऑर्डर करने का क्या मतलब बनता है। अगर किया भी है तो खुद गाड़ी से बाहर निकलकर डिलीवरी लेने आ जाते। डिलीवरी बॉय को परेशान नहीं होना पड़ता।

ये भी पढ़ें:

पहले रोटी पर थूका फिर तंदूर में लगा सेंकने, Video वायरल होने के बाद मचा बवाल, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

"कौन सा ऐसा वर्ड है जिसे लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं उसको?" Video में लड़की ने लोगों से पूछा यह ट्रिकी सवाल