A
Hindi News वायरल न्‍यूज जिंदगी में अब तक नहीं देखी होगी ऐसी 'उल्टी' रेस, Video देखने के बाद आपके उड़ जाएंगे होश

जिंदगी में अब तक नहीं देखी होगी ऐसी 'उल्टी' रेस, Video देखने के बाद आपके उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर एक रेस का वीडियो वायरल हो रहा है। मगर यह रेस सबसे हटके है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अपने यूजर्स को अलग-अलग तरह के कई वीडियो दिखाता है। मगर कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसे एक या दो वीडियो दिख जाते हैं जो लोगों को पूरी तरह से हैरान कर देते हैं, उनके होश उड़ा देते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। वीडियो में एक रेस होता हुआ नजर आ रहा है मगर ये रेस सबसे अलग और हटके है। अब ऐसा क्यों है, उसने जानने के लिए आपको खबर को अंत तक पढ़ना होगा।

ऐसी रेस कभी देखा है?

आपने आज तक कई रेस देखे होंगे। कभी बाइक की रेस देखी होगी तो कभी कार की रेस देखी होगी। लेकिन क्या आपने कभी ऑटो की रेस देखी है। चलिए मान लेते हैं कि आपने ऑटो की भी रेस देखी है। लेकिन क्या कभी ऑटो की उल्टी रेस देखी है। जी हां, सोशल मीडिया पर ऐसी रेस का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नजर आता है कि एक खाली सड़क पर कुछ-कुछ दूरी पर लोग खड़े हैं। तभी वहां से तेज रफ्तार में एक बाइक गुजरती है। मगर असली नजारा इसके बाद दिखता है जब एक ऑटो रिवर्स करते हुए तेजी से आती है। ऑटो चलाने वाला शख्स ऑटो को बिना डर रिवर्स करते हुए स्पीड में उसे भगा रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर studentgyaan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर टेक्स्ट के जरिए लिखा हुआ है, 'इंडिया एक्सपर्ट्स के लिए भी नहीं है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 41 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

बारिश से बचने की ऐसी तरकीब तो पहली बार दिखी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Pakistan ka Video: चलती ट्रेन के यात्रियों से मजे ले रहे थे लड़के, मिली ऐसी सजा जिसे कभी भूल नहीं पाएंगे