A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये सब एनर्जी ड्रिंक का कमाल है भाई! लड़की का भयंकर डांस देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

ये सब एनर्जी ड्रिंक का कमाल है भाई! लड़की का भयंकर डांस देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

एक लड़की के डांस का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। डांस का वीडियो देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA भयंकर डांस करती लड़की का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंसान के मनोरंजन के लिए सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है। यहां सुबह से लेकर शाम तक वीडियो वायरल होते रहते हैं और सभी वीडियो अलग-अलग तरह के होते हैं। डांस से लेकर लड़ाई तक, एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक, हर तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा टैलेंट दिखाते, अजीब हरकत करते या फिर रील बनाते हुए लोगों के भी वीडियो वायरल होते हैं। अभी एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है और वीडियो में लड़की का डांस देखने के बाद आप हिल जाएंगे और सोचने लगेंगे कि इतना जोरदार डांस कौन करता है।

डांस के कारण वीडियो हुआ वायरल

आपने आजतक तक ना जाने कितने ही वीडियो देखे होंगे जिसमें लड़का या फिर लड़की डांस करती हुई नजर आ रही होगी। फिल्मों के अलावा भी कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें लोग कमाल के डांस करते नजर आते हैं। मगर कभी-कभी वीडियो अच्छे डांस की बजाए अजीब डांस के कारण भी वायरल होते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मे एक लड़की उछल-कूद करते हुए डांस कर रही है। उसकी एनर्जी देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChourePrafull नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये होता है असली एनर्जी ड्रिंक का कमाल।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 42 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- एनर्जेटिक डांस है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये ड्रिंक कौन सा है? तीसरे यूजर ने लिखा- अरे बाबा रुक जा। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये तो कुंग फू डांस है।

ये भी पढ़ें-

Clean Shave होकर सरप्राइज देने पहुंचा बेटा मगर पापा ने कर दी कुटाई, Video हुआ वायरल

दुनिया को बचाने से पेट नहीं भरता भाई साहब, चूल्हे पर रोटी पकाते इंडियन स्पाइडर-मैन का Video हुआ वायरल