A
Hindi News वायरल न्‍यूज बॉडी बनाने की ऐसी लगन कभी नहीं देखी होगी, Video देखने के बाद आपका हैरान होना तय है

बॉडी बनाने की ऐसी लगन कभी नहीं देखी होगी, Video देखने के बाद आपका हैरान होना तय है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो जिम लवर्स को भी हैरान कर देगा। वीडियो में एक शख्स एक्सरसाइज करता हुआ नजर आ रहा है लेकिन उसका वीडियो देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के इस समय में शायद ही कोई ऐसा युवा आपको नजर आएगा जिसके पास स्मार्ट फोन न हो। और जिसके पास स्मार्ट फोन होगा, उसका सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहना कोई बड़ी बात नहीं है। शायद आप भी उन लोगों में शामिल हो जो सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। आप इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक आदि पर कुछ समय तो बिताते ही होंगे। अगर ऐसा है तो आपको यह भी पता होगा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। आप जितनी बार सोशल मीडिया साइट पर विजिट करेंगे आपको हमेशा कोई ऐसा वीडियो नजर आ जाएगा जो काफी अलग होगा। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

ऐसी लगन कभी देखी है?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सड़क पर अपनी गाड़ी में जाते समय एक शख्स ने रिकॉर्ड किया है। दरअसल उस शख्स की नजर एक ट्रक के पीछे वाले हिस्से पर पड़ी जिसके बाद उसने यह वीडियो बनाया। ट्रक के पीछे एक शख्स लटका हुआ है और वो एब्स की एक्सरसाइज करता हुआ नजर आ रहा है। यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है क्योंकि आपने शायद ही कभी किसी को चलती गाड़ी के पीछे लटककर इस तरह एक्सरसाइज करते हुए देखा होगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर laughwith_mm19 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'देसी की ताकत।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 55 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह शेर नहीं चिते हैं क्योंकि 70 वाली पीते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- बड़े खतरनाक लोग हैं भाई। तीसरे यूजर ने लिखा- मौत आ जाए पर जिम नहीं रुकनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- कुछ भी हो जाए, वर्कआउट नहीं रुकेगा।

ये भी पढ़ें-

मतलब कुछ भी! पॉपकॉर्न पकाने का ये Video 8.8 करोड़ लोगों ने देखा, जानें ऐसा क्या है खास

पेट्रोल के साथ खेल करना आदमी को पड़ गया भारी, अब कभी नहीं करेगा ऐसी गलती, देखें Video