A
Hindi News वायरल न्‍यूज इधर कुआं उधर खाई! लड़के के साथ अचानक जो हुआ उसे देख हंसने लगेंगे आप, Video हुआ वायरल

इधर कुआं उधर खाई! लड़के के साथ अचानक जो हुआ उसे देख हंसने लगेंगे आप, Video हुआ वायरल

एक मजेदार वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट करके अपना रिएक्शन दिया।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर कोई भी ऐसा दिन नहीं जाता जब कोई वीडियो वायरल न हो। हर दिन अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते ही रहते हैं। कोई वीडियो तो इतने वायरल होते हैं कि अलग-अलग अकाउंट से उसे जमकर शेयर भी किया जाता है। आप अगर सोशल मीडिया का यूज करते हैं तो फिर आपने अब तक न जाने कितने ही वायरल वीडियो देखे होंगे। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपकी हंसी निकाल देगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि गली में गुजरता एक लड़का अचानक रुक जाता है और पीछे की तरफ आने लगता है। कुछ देर बाद वो भागने लगता है और तब नजर आता है कि एक कुत्ता भौंकते हुए उसकी तरफ भागकर आ रहा था। अब उस कुत्ते से बचने के लिए वह लड़का एक दरवाजे पर चढ़कर एक अंजान शख्स के घर के अंदर कूद जाता है। इस तरह वो गली के एक कुत्ते से तो बच जाता है मगर वो जिस घर में कूदता है, वहां तीन पालतू कुत्ते मौजूद थे जो उसके सामने आ जाते हैं। इसके बाद वो बड़ी ही तेजी से घर के बाहर कूदता है और वहां से भागता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'भाई को वाकई लगा कि वो बच जाएगा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 31 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पीछे कुआं आगे खाई। दूसरे यूजर ने लिखा- भैया की अच्छी शामत आई, इधर कुआं उधर खाई। तीसरे यूजर ने लिखा- बच गया नहीं तो 7 इंजेक्शन लगते। एक अन्य यूजर ने लिखा- बेचारे के लिए बुरा लग रहा है।

ये भी पढ़ें-

आंटी की रफ्तार के आगे फेल हुआ Turkish Icecream वाला, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ATM से कैश बाहर आते ही खुशी से झूम उठी लड़की, Video हो रहा है खूब वायरल