A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऑटो की ये तस्वीरें देख बच्चों के लिए चिन्तित हो जाएंगे आप, फोटो हुई वायरल तो ट्रैफिक पुलिस ने दिया यह जवाब

ऑटो की ये तस्वीरें देख बच्चों के लिए चिन्तित हो जाएंगे आप, फोटो हुई वायरल तो ट्रैफिक पुलिस ने दिया यह जवाब

अभी सोशल मीडिया पर एक ऑटो की फोटो वायरल हो रही है जिसे बेंगलुरु का बताया जा रहा है। फोटो को देखने के बाद उसके अंदर बैठे बच्चों की सुरक्षा के लिए आप परेशान होने लगेंगे।

वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। आमतौर पर सोशल मीडिया ऐसे वीडियो या फिर पोस्ट वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का मनोरंजन होता है, उन्हें हंसी आती है। लेकिन कभी-कभी उन्हीं प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसे वीडियो या फिर फोटो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग सेफ्टी को लेकर सोचने पर मजबूर हो जाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक पोस्ट वायरल हो रहा है। उस पोस्ट में ऑटो की दो तस्वीरें हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि फोटो में क्या नजर आ रहा है।

बच्चों की सुरक्षा की कोई चिन्ता ही नहीं है

अभी जो फोटो वायरल हो रही है वो बेंगलुरु का बताया जा रहा है। फोटो एक ऑटो की है जिसमें कुछ स्कूली बच्चों को लेकर जाया जा रहा है। फोटो देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा क्योंकि स्कूल के इन बच्चों को इस तरह ऑटो में भरा हुआ है जैसे वो कोई बेकार सामान हैं। फोटो देखने के बाद आप सोचेंगे कि इससे अच्छे से तो कंपनी वाले इलेक्ट्रॉनिक का सामान भेजते हैं। बच्चों को ऑटो में इस तरह बैठाया गया है कि उसमें हिलने तक की जगह नहीं बची है। पोस्ट देखने के बाद आप बच्चों की सुरक्षा को लेकर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

यहां देखें वायरल पोस्ट

पुलिस ने क्या जवाब दिया?

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @karnvirmundrey नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। पोस्ट शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'कार का सीट बेल्ट के लिए और बाइक का हेलमेट के लिए चालान कटता है। बेंगुलरु ट्रैफिक पुलिस मुझे यह समझने में मदद कीजिए कि सिटी रोड पर इसे कैसे अनुमति मिल गई? ये कैसे सुरक्षित है?' इस पोस्ट को देखने के बाद बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने इस पर अपना जवाब देते हुए कमेंट में लिखा है, 'हम सख्त कार्रवाई करेंगे।'

ये भी पढ़ें-

सड़क पर दौड़ते सांड ने अचानक स्कूटी सवार पर कर दिया हमला, Video देखकर आप हो जाएंगे भौचक्के

अरे ये क्या हो गया! चलते ट्रक के साथ जो हुआ उसे देख आप हो जाएंगे हैरान, देखें Video