A
Hindi News वायरल न्‍यूज इससे तगड़ा पढ़ाकू कहीं देखा है आपने? स्टूडेंट की VIP सीट देखकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे

इससे तगड़ा पढ़ाकू कहीं देखा है आपने? स्टूडेंट की VIP सीट देखकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे

एक क्लास का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सभी बच्चे अपनी सीट पर बैठकर पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं एक बच्चा अपनी स्पेशल सीट पर बैठकर पढ़ाई कर रहा है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में जहां भी कुछ अजीब या फिर अनोखा नजर आता है, लोग उसे अपने फोन में कैद कर लेते हैं और वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। वीडियो लोगों को पसंद आ जाता है और फिर उसे वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। वीडियो एक बार वायरल हुआ तो फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव अधिकतर लोगों तक वह पहुंचता है और हर कोई उसका आनंद उठाता है। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इतने एक्टिव नहीं रहते हैं तो कोई बात नहीं हम आपके लिए ऐसा एक वायरल वीडियो खोजकर लाए हैं जिसे देखकर आप हैरान भी होंगे और हंसी भी आएगी।

वायरल वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह काफी मजेदार है। वायरल हो रहा वीडियो किसी क्लास का है। क्लास में टीचर स्टूडेंट्स को पढ़ा रहा है। सभी बच्चे अपनी सीट पर बैठे हुए हैं और बड़े ध्यान से टीचर की बात सुन रहे हैं। वीडियो बनाने वाला शख्स क्लास में बैठे सभी बच्चों को अच्छे से दिखा देता है। इसके बाद वह क्लास की VIP सीट पर बैठे बच्चे की तरफ कैमरा करता है और उसे दिखाता है। उस शख्स को देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे। क्लास की स्पेशल सीट कहीं और नहीं बल्कि बाथरूम के ऊपर बनाए गए छोटे से स्पेस में है। बाथरूम के ऊपर लोग सामान रखने के लिए जो स्पेस बनाते हैं, वह बच्चा वहां बैठकर पढ़ाई कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर myfriendshiplife नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर टेक्स्ट के जरिए लिखा है, 'पढ़ने वाला कहीं भी पढ़ लेता है, आज साबित हो गया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 77 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये क्लास का टॉपर नहीं क्लास के टॉप पर है। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई ने पूरे साल की फीस एक साथ दी है इसलिए VIP सीट है। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई Higher Studies कर रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये पक्का UPSC Aspirant है।

ये भी पढ़ें-

अपनी बीवी की ड्रेस पहनकर शख्स ने किया डांस, Video हुआ वायरल तो लोग कुछ इस तरह ले रहे हैं मजे

Vibe तो है! भीषण गर्मी के बीच आंटी जी का यह गाना नहीं सुना तो फिर क्या ही सुना?