A
Hindi News वायरल न्‍यूज होटल रूम में लगे खुफिया कैमरे को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, Video हो रहा है वायरल

होटल रूम में लगे खुफिया कैमरे को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, Video हो रहा है वायरल

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर देखने को मिला जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। वायरल वीडियो में एक शख्स ने होटल के कमरे में लगे खुफिया कैमरे की पोल खोलता नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

हर इंसान कभी ना कभी किसी होटल में रूम लेकर तो रुका ही होगा। लोग जब बाहर घूमने जाते हैं, काम के सिलसिले में बाहर जाते हैं या फिर कभी देर हो जाने के कारण भी उन्हें किसी होटल में कमरा लेकर रुकना पड़ता है। ऐसे में लोगों का सबसे बड़ा डर यह होता है कि वहां कई खुफिया कैमरा तो नहीं लगा हुआ है ना? क्योंकि कमरे के अंदर इंसान जो भी कुछ करेगा, वह सब कैमरे में रिकॉर्ड हो जाएगा और उसके लिए मुसीबत बढ़ा सकता है। इसलिए आप जब भी कोई रूम बुक करें तो हमेशा सावधान रहें क्योंकि सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। वायरल वीडियो किसी कमरे के बाथरूम का है। इसमें हैरान कर देने वाली बात यह है कि बाथरूम में एक घड़ी लगी हुई है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स को भी शायद बात खटकी होगी जिसके बाद उसने रिकॉर्ड किया होगा। शख्स उस घड़ी के पास जाता है और स्पेशल लाइट घड़ी पर दिखाता है। इस दौरान वह 10 नंबर पर जूम करता है और तभी दिखता है कि 1 नंबर के अंदर एक छोटा सा कैमरा लगा हुआ है। अब यह वीडियो कब का है और किस होटल का है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। मगर वीडियो के नीचे टेक्स्ट के जरिए लिखा है, 'होटल बुक करने वालों सावधान रहो।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gk_questions_ncert नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 88 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बाथरूम में कौन घड़ी देखता है? दूसरे यूजर ने भी यही बात लिखी कि बाथरूम में कौन घड़ी लगाता है? वहीं एक यूजर ने लिखा- कैमरा है 1 नंबर में।

ये भी पढ़ें-

भईया का हाथ पकड़ दीदी ने बिल्डिंग से लटककर बनाई थी रील, अब पीछे हाथ धोकर पड़ गई पुलिस; देखें Video

इसे कहते हैं किस्मत का धनी होना! किसान ने 50 साल पहले खो दी थी अपनी Rolex घड़ी, इस तरह मिली वापस