A
Hindi News वायरल न्‍यूज प्याऊ की दीवार पर लिखा एक मैसेज पढ़कर लोटपोट हो जाएंगे आप, वायरल तस्वीर देखकर लोग भी मौज ले रहे हैं

प्याऊ की दीवार पर लिखा एक मैसेज पढ़कर लोटपोट हो जाएंगे आप, वायरल तस्वीर देखकर लोग भी मौज ले रहे हैं

कभी-कभी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं जिन्हें देखते ही लोगों की हंसी निकल जाती है। अभी एक ऐसी ही फोटो वायरल हो रही है। उस फोटो में एक प्याऊ के दीवार पर लिखा अनोखा संदेश है।

वायरल हो रही फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रही फोटो

आज के समय में बहुत ही कम लोग ऐसे मिलेंगे जिन्हें सोशल मीडिया के बारे में जानकारी न हो या फिर वो उसका इस्तेमाल न करते हों। आप भी सोशल मीडिया के बारे में जानते और उसका यूज तो करते ही होंगे। और अगर ऐसा है तो फिर आपको तो पता ही है कि सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं जिन्हें देखकर लोगों का अच्छा-खासा मनोरंजन हो जाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही फोटो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग भी मजे लेने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए।

वायरल हुई फोटो में क्या लिखा है?

आप सभी को जल यानी पानी का महत्व तो पता ही होगा। पानी को बचाने के लिए अलग-अलग अभियान चलाए जाते हैं। वहीं अलग-अलग दीवारों पर स्लोगन लिखकर लोगों को जागरूक किया जाता है। इन्हीं में से एक मशहूर स्लोगन है कि 'जल है तो कल है।' इसे हर किसी ने सुना ही होगा। एक शख्स ने प्याऊ की दीवार पर कुछ ऐसा ही लिखवाया मगर वह थोड़ा अनोखा है। शख्स ने लिखा, 'जल है, तो जल है।' और यही कारण बना कि दीवार की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

Image Source : Twitterसोशल मीडिया पर वायरल हो रही है यह तस्वीर

इस फोटो को पोस्ट करते हुए तस्वीर में ही टेक्स्ट लेयर करते हुए लिखा है, 'It is what it is.' खबर लिखे जाने तक काफी लोगों ने पोस्ट को देख लिया है। वहीं कई लोगों ने तो मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- कल है तो कल है। दूसरे यूजर ने लिखा- पीना है तो पियो, नहीं पीना है तो पियो। तीसरे यूजर ने लिखा- एक हद तक यह सच है। एक अन्य यूजर जिसने अपने अकाउंट का नाम आत्माराम तुकाराम भिड़े लिखा है, उसने लिखा- ये तो मेरा सुविचार है। एक्स हैंडल पर RVCJ_FB द्वारा पोस्ट किए गए इस तस्वीर को काफी लोग देख रहे और रिएक्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

पढ़ने का अधिकार सबको है! क्लास में घुसी भैंस का Video हुआ वायरल तो लोग करने लगे ऐसे मजेदार कमेंट्स

कपल ने अपनी नौकरानी को गिफ्ट किया Iphone, Video देख लोगों का मुंह रह गया खुला का खुला