A
Hindi News वायरल न्‍यूज कार को धक्का देने का यह तरीका नहीं देखा होगा आपने, Video देख लोगों ने कहा - एक से एक नमूने भरे पड़े हैं यहां

कार को धक्का देने का यह तरीका नहीं देखा होगा आपने, Video देख लोगों ने कहा - एक से एक नमूने भरे पड़े हैं यहां

कार में धक्का कैसे दिया जाता है? इस पर आप कहेंगे कि कार के पीछे जमीन पर खड़े होकर हाथों से जोर से धक्का लगाया जाता है। लेकिन इस बंदे ने इस पूरे तरीके को ही बदल दिया। बंदे ने जिस तरह कार में धक्का लगाया उसके बाद वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कार को धक्का लगाते हुए युवक- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कार को धक्का लगाते हुए युवक

कई बार आपने देखा होगा कि कार की बैटरी खराब हो जाने के कारण या फिर किसी अन्य वजह से लोग कार को धक्का मारते हुए ले जाते हैं। आमतौर पर लोग जमीन पर खड़े होकर धक्का लगाते हुए नजर आते हैं लेकिन कार में धक्का लगाने का ऐसा तरीका शायद ही आपने कभी देखा होगा। दरअसल, एक शख्स ने जिस तरीके से कार में धक्का लगाया यह पहले कभी नहीं देखा गया और शायद यहीं वजह है जो सोशल मीडिया पर शख्स का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कार को धक्का मारने का कमाल का तरीका हुआ ईजाद 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश की वजह से सड़क पर पानी भरा हुआ है और सड़क पर चलना बहुत मुश्किल है। ऐसे में एक शख्स कार और दमकल गाड़ी के बीच फंसा हुआ है और वह अपने पैरों से कार को धकेलते नजर आ रहा है। दमकल गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है और शख्स अपने पैरों से कार को धकेलते हुए उसे भी आगे बढ़ा रहा है। शख्स का यह कारनाम देख लोग हैरान हैं। लोगों का कहना है कि इस धरती पर एक से एक नमूने रहते हैं और उनके रहते यहां पर कुछ भी देखने को मिल सकता है। 

वीडियो पर लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @log.kya.sochenge नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - शख्स की हरकत देखते हुए यह पक्का कहा जा सकता है कि ये पाकिस्तान का है। दूसरे ने लिखा - जिम में लेग प्रेस करने का नतीजा। तीसरे ने लिखा - Earth is not for beginners. चौथे ने लिखा - लगता है ये बंदा रोज माउंटेन डियू पीता है।

ये भी पढ़ें:

ऑटो पलटा तो नीचे दब गई मां, बहादुर बच्ची ने सुपरमैन की तरह अकेले ही उठा दिया रिक्शा, Video देख लोगों ने बजाई ताली

पीछे बैठा था पति, महिला कमर हिलाते हुए बनाने लगी रील, Video देख लोग बोले - डांस तो नहीं आता लेकिन शर्म तो आती होगी