A
Hindi News वायरल न्‍यूज काम ने यहां भी भाई का पीछा नहीं छोड़ा, Video देखकर लोगों ने कहा- 'NO बोलना सीखो'

काम ने यहां भी भाई का पीछा नहीं छोड़ा, Video देखकर लोगों ने कहा- 'NO बोलना सीखो'

दुर्गा पंडाल में पूजा के समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। वहीं कई यूजर्स ने वीडियो को देखने के बाद अपना रिएक्शन भी दिया है।

वायरल वीडियोे का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियोे का स्क्रीनशॉट

दुनिया में जहां भी लोगों को कुछ नया, अनोखा या फिर हैरान कर देने वाला नजारा दिखता है, लोग उसे कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। इसके बाद वह नजारा सोशल मीडिया यूजर्स के बीच वायरल हो जाता है। आप अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो फिर आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जो सोशल मीडिया पर वायरल हुए होंगे। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो नॉर्मल जैसा तो नहीं है। वायरल वीडियो को बेंगलुरु का बताया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक दुर्गा पंडाल का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि पंडाल में पूजा हो रही है और इस दौरान वहां कई भक्त खड़े हैं। उन्हीं लोगों के बीच में एक शख्स नजर आता है जिसने अपने हाथ में लैपटॉप लिया है और उसके दूसरे हाथ में फोन भी है जिसपर वो बात करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए यह दावा किया जा रहा है कि नवरात्रि पंडाल में लैपटॉप और फोन दोनों के जरिए एक धामी क्लाइंट मीटिंग में भाग लेता हुआ नजर आया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @karnatakaportf नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'पीक बेंगलुरु मोमेंट देखने को मिला जब एक आदमी फोन और लैपटॉप से क्लाइंट मीटिंग अटेंड करता दिखा। यह घटना शहर की तेज-तर्रार वर्क कल्चर को दर्शाती है जहां प्रोफेशनल कमिटमेंट्स और व्यक्तिगत त्योहारों के बीच संतुलन बनाना नॉर्मल हो गया है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को काफी लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- No बोलना सीखो, यह सभ्यता है जिसमें कर्मचारी को भाग लेने की अनुमति है। दूसरे यूजर ने लिखा- इंडिया कर्मचारियों के लिए टॉक्सिक जगह बनती जा रही है। तीसरे यूजर ने लिखा- अगर मीटिंग इतनी जरूरी थी तो अच्छा है कि घर या फिर ऑफिस में रहो, ऐसा तमाशा मत करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसी बेवकूफी बंद करो, कंपनी तुम्हें निकालते समय एक बार भी नहीं सोचेगी, तो आप अपना प्रोफेशनल और पर्सनल टाइम अलग-अलग रखो।

ये भी पढ़ें-

रील बनाने के चक्कर में शख्स के घुटने और चेहरे पर लगी चोट, Video देखकर लोग कर रहे हैं कमेंट

हर कुत्ते का दिन आता है! गीज़ा के महान पिरामिड पर चढ़ा कुत्ता, Video देख लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स