A
Hindi News वायरल न्‍यूज "जानवरों को पालें लेकिन इंसान बने रहें!" लड़कियों ने बुजुर्गों को मारा थप्पड़, कुत्ता टहलाने को लेकर हुआ था विवाद - VIDEO

"जानवरों को पालें लेकिन इंसान बने रहें!" लड़कियों ने बुजुर्गों को मारा थप्पड़, कुत्ता टहलाने को लेकर हुआ था विवाद - VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से सर्कुलेट हो रहा है। जिसमें दो लड़कियां एक बुजुर्ग दंपत्ति को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही हैं। मामला नोएडा के एक हाउसिंग सोसाइटी का है।

बुजुर्गों से हाथापाई करतीं लड़कियां- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बुजुर्गों से हाथापाई करतीं लड़कियां

नोएडा के एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में दो लड़कियों ने एक बुजुर्ग कपल को थप्पड़ मार दिया। कुत्ते को टहलाने पर हुए विवाद में लड़कियों ने बुजुर्ग दंपत्ति से हाथापाई की और इसी हाथापाई में उन्होंने बुजुर्गों को थप्पड़ जड़ दिया। बुजुर्ग दंपत्ति ने सोसाइटी के अंदर कुत्ते को बिना पट्टे टहलाने को लेकर आपत्ति जताई थी। जिसके बाद लड़कियों ने अपना आपा खो दिया और बुजुर्गों पर हमला कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोसाइटी के ही लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया। 

बुजुर्ग दंपत्ति से लड़कियों ने की हाथापाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां एक बुजुर्ग दंपत्ति से बहस कर रही हैं। थोड़ी देर तक बहस के बाद उनमें से एक लड़की ने बुजुर्गों पर हाथ उठा दिया। फिर दोनों मिलकर बुजुर्ग दंपत्ति को मारने लगीं। सोसाइटी में रहने वाले लोग बीच-बचाव के लिए भी आगे बढ़ें लेकिन लड़कियां नहीं मानीं जबकि सोसाइटी के अन्य लोग उन्हें बुजुर्गों से ना लड़ने के लिए समझाते रहें। इसके बावजूद भी लड़कियां लगातार बुजुर्गों पर हाथ चलाते रहीं। सोसाइटी में काफी देर तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। घटना नोएडा के सेक्टर 78 में स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी की बताई जा रही है। वीडियो में एक सोसाइटी का ही रहवासी यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कुत्ते को बिना पट्टे के टहलाने के लिए लाया गया था। जिसके बाद लड़कियों ने बुजुर्ग दंपत्ति से मारपीट कर ली। 

इस तरह के मामलों पर हाई कोर्ट में होने वाली है सुनवाई

यह वीडियो भी तब वायरल हुआ, जब दिल्ली हाई कोर्ट विकलांग व्यक्तियों सहित आवारा कुत्तों और बंदरों के बढ़ते हमलों और खतरे के मुद्दे पर एक याचिका पर सुनवाई करने वाला है। बता दें कि पिछले महीने दिल्ली उच्च न्यायालय ने एक माँ को 2.5 लाख रुपये का एकमुश्त मुआवज़ा दिया था, जिसके पाँच महीने के बच्चे को 2008 में एक आवारा कुत्ते ने काट कर मार डाला था। यह मामला राष्ट्रीय राजधानी के तिलक नगर इलाके का है। मई में एक अन्य घटना में, नोएडा हाउसिंग सोसाइटी की लिफ्ट के अंदर एक कुत्ता लड़की पर कूद गया था।

ये भी पढ़ें:

Video: पागल हो चुका है पुनीत सुपरस्टार? नाले में डुबोया ग्लास फिर गंदे पानी में निंबू निचोड़कर गटागट पी गया

मंगलुरु की सड़कों पर गुंडागर्दी, हथियार लेकर घूम रहे बदमाश, कैमरे में कैद हुई गैंगवार की तस्वीरें