A
Hindi News वायरल न्‍यूज Thar चलाते डांस करती महिलाओं का Video हुआ वायरल, लोग भड़के, बोले- खुद तो जाएंगी ही, साथ में दूसरे को भी ले जाएंगी

Thar चलाते डांस करती महिलाओं का Video हुआ वायरल, लोग भड़के, बोले- खुद तो जाएंगी ही, साथ में दूसरे को भी ले जाएंगी

सोशल मीडिया पर गाजियाबाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो महिलाएं थार SUV ड्राइव करते हुए डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग महिलाओं पर भड़क गए।

कार चलाते हुए डांस करती महिलाएं- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कार चलाते हुए डांस करती महिलाएं

सोशल मीडिया के इस जमाने में लोगों को रील का खुमार ऐसा चढ़ा है कि वे किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर रील वायरल करने के लिए हर एक हद को भी पार दिया है। रील में आपको एक से एक अश्लील वीडियो से लेकर जानलेवा स्टंट करते हुए लोगों के वीडियो आपको मिल जाएंगे। सिर्फ चंद लाइक्स और व्यूज के लिए लोग अपनी जान तो खतरे में डालते ही हैं साथ में दूसरे इंसानों के भी जीवन को खतरे में डाल देते हैं। 

कार ड्राइव करते हुए डांस कर रही थीं महिलाएं

हाल में दो महिलाओं का कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाएं थार गाड़ी चलाते हुए डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं महिंद्रा थार SUV में बैठी हुई हैं। ड्राइवर सीट और सामने की सीट पर बैठी महिलाएं कार में बज रहे हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं। महिलाएं कार में सीट पर बैठे-बैठे ही झूम रही हैं और गाड़ी ड्राइव कर रही हैं। इसी दौरान कभी-कभी वे स्टीयरिंग व्हील को भी छोड़ दे रही हैं और कार में डांस ऐसे कर रही जैसे वे किसी स्टेज पर डांस कर रही हो।

UP पुलिस ने वायरल वीडियो पर लिया संज्ञान

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को निशांत शर्मा नाम के यूजर ने शेयर किया है और वीडियो के कैप्शन में लिखा है- खुद तो मरेंगी दूसरों को और मारेंगी...! यही कारण है हादसे का!... तस्वीरें हैं नेशनल हाईवे NH9 की हैं... गाजियाबाद से दिल्ली तरफ जाते हुए। गाने पर बनाई गई #Reel  थार...UP14FR5113 #Video Viral हो रहा। यूजर ने वीडियो के साथ ही UP पुलिस को भी टैग किया है और इन महिलाओं पर कार्रवाई करने की मांग की है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और डेढ़ हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर UP पुलिस ने रिप्लाई करते हुए UP ट्रैफिक पुलिस को मामले में संज्ञान लेने को कहा है।

ये भी पढ़ें:

धोती पहनकर आए किसान को मॉल में अंदर जाने से गार्ड ने रोका, Video हुआ वायरल तो मच गया बवाल

India आने के बाद बदली इस जापानी लड़की की जिंदगी, Video शेयर कर बताया अपना एक्सपीरिंयस