A
Hindi News वायरल न्‍यूज पति के मरने के बाद रखी आलीशान पार्टी, 500 लोगों को बुलाया और सबको तोहफे भी दिए

पति के मरने के बाद रखी आलीशान पार्टी, 500 लोगों को बुलाया और सबको तोहफे भी दिए

एक महिला ने अपने पति की मौत के बाद उसके अंतिम संस्कार पर एक आलीशान पार्टी रखी। यहां उसने 500 लोगों को खाने पर बुलाया और लोगों को उसने रिटर्न गिफ्ट भी बांटे।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

जब इस दुनिया से हमारा कोई अपना चला जाता है तो हमें बहुत ही ज्यादा कष्ट होते है। कई बार तो हमें उस सदमें से बाहर निकलने में सालों लग जाते हैं। अपनों को खोने का गम ऐसा होता है कि हम ये कभी स्वीकार नहीं करना चाहते कि अब वह इंसान हमारे जिंदगी में नहीं है। ऐसे में अगर किसी के लाइफ पार्टनर की मौत हो जाती है तो उसके लिए आगे की जिंदगी बहुत ही नरक हो जाती है। लेकिन एक महिला ने अपने पति की मौत के बाद जो कुछ भी किया वह लोगों के समझ से परे था। कोई भी अपने पति की मौत के बाद ऐसा कुछ करने के बारे में सोच भी नहीं सकता लेकिन इस महिला ने कुछ ऐसा कर दिखाया है कि लोग इस मामले पर हैरान हैं।

Image Source : Social Mediaमहिला का पति बैंडन जिसकी मौत हो गई

महिला ने बताया ऐसा करने के पीछे की वजह

39 वर्षीय केटी यंग नाम की महिला के पति ब्रैंडन की मौत 17 मई को एक स्ट्रोक पड़ने के कारण हो गई थी। अपने पति की मौत के बाद केटी उसके अंतिम संस्कार पर दुखी होने के बजाय घर में एक फ्यूनरल पार्टी रख दी। महिला ने साउथ वेस्ट न्यूज सर्विस को बताया कि वह अपने पति की मौत पर दुखी होने के बजाय उसे खुशी के माहौल में याद रखना चाहती है। वह यह भी नहीं चाहती कि उसके तीन बच्चे अपने पिता के अंतिम संस्कार के सदमे में रहे। वह चाहती है कि उसके बच्चे अपने पिता को हमेशा खुश होकर याद करें। महिला ने कहा कि मैं अपने पति की मौत पर रोने की सोच भी नहीं सकती। मैं चर्च में भाषण सुनने और रोने के बजाय इसे खुशी से सेलिब्रेट करना चाहती थी। 

Image Source : Social Mediaपार्टी में बच्चों और मेहमानों के साथ केटी यंग

पार्टी में आए मेहमानों को गिफ्ट भी दिए गए

केटी यंग की इस फ्यूनरल पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक-टॉक पर वायरल हुआ तो यह चर्चा का विषय बन गया। वीडियो में बताया गया है कि पार्टी के दौरान 500 मेहमान आए थे। सबने शानदार खाना खाया। यहां पर बच्चों के लिए झूले और गेम्स की भी व्यवस्था थी। पार्टी में महिला ने मेहमानों को गिफ्ट के तौर पर गुडी बैग के साथ अपने पति के हाथों बनाए हुए पेंटिंग्स गिफ्ट की। केटी यंग ने न्यूज़वीक को बताया, "उनके पति के पास एक म्यूजिक एल्बम का शानदार कलेक्शन था, जिसे वह उन लोगों के साथ शेयर करना पसंद करते थे जो संगीत की सराहना करते थे और इसलिए हमने लोगों को उनके कलेक्शन को देखने दिया ताकि वे उसका एक टुकड़ा अपने साथ घर ले जा सकें। यह उनकी पसंदीदा जगह थी... हमारा घर...। अपने पसंदीदा लोगों के साथ... अपने परिवार और दोस्तों के साथ।  केटी ने बताया कि पार्टी के दौरान ऐसा लग रहा था मानो ब्रैंडन उस वक्त वहां था।" 

ये भी पढ़ें:

गर्लफ्रेंड के सामने युवक को पटक कर मारा, दबंगों के आगे लड़की करती रही मिन्नतें, देखें गार्डन गलेरिया का यह Video

Bike मॉडिफिकेशन ऐसी करो कि चार लोग मांगने में शरमाएं, बंदे ने अपनी कलाकारी दिखाते हुए पूरी बाइक पर कर दिया पेंट