A
Hindi News वायरल न्‍यूज महिला ने बड़े-बड़े टायरों को हाथ से उठाया, Video शेयर कर लोगों से पूछा - कितना होगा वजन

महिला ने बड़े-बड़े टायरों को हाथ से उठाया, Video शेयर कर लोगों से पूछा - कितना होगा वजन

सोशल मीडिया पर कई बार साहस भरे कारनामे वाले वीडियो भी वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है,जिसमें एक महिला भारी टायर उठाने की कोशिश कर रही है।

टायरों को उठाती हुई महिला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA टायरों को उठाती हुई महिला

जिम जाने वाले लोग अक्सर अपनी ताकत की आजमाइश करते रहते हैं। वह चेक करते रहते हैं कि क्या मैं इस चीज को अपनी ताकत से उठा पाऊंगा या नहीं। कुछ ऐसा ही करते हुए एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला बड़े-बड़े चार टायरों को एक साथ उठाते हुए नजर आ रही है।

टायरों का वजन कितना?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला टायरों के भारी वजन को उठाने की कोशिश कर रही है। वीडियो में महिला चार बड़े-बड़े टायरों को उठाने की कोशिश कर रही है और फिर वह उन्हें थोड़ा सा उठा कर छोड़ देती देती है। वीडियो को शेयर करते हुए महिला ने लोगों से टायरों का वजन पूछा है। वीडियो में दिख रहे टायरों के आकार से साफ समझ में आ रहा है कि टायरों का वजन बहुत ज्यादा है और उन्हें ज्यादा ऊपर नहीं उठाया जा सकता। फिर भी महिला ने जिन टायरों को उठाया है उन्हें देख ऐसा ही लग रहा है कि उन्हें उठाना तो दूर की बात बल्कि उन्हें हिलाना ही बहुत बड़ी बात है।

महिला ने वीडियो इंस्टाग्राम पर किया शेयर

वीडियो को महिला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह पता चलता है कि स्टेट पीआई मेडलिस्ट रह चुकी है और पिछले साल आईएचपीपी पॉवरलिफ्टर गोल्ड भी जीत चुकी है। इस अकाउंट पर महिला ने वजन उठाते कई वीडियोज़ शेयर किए हैं। इस वीडियो को अब तक 64 लाख लोगों ने देखा और साढ़े चार लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर वजन का अंदाजा भी लगाया है। एक यूजर ने एक टायर का वजन 25 किलो बताते हुए चारों का वजन 100 किलो बताया है। दूसरे कई अन्य लोगों ने महिला की ताकत को देख उसे सलाम किया।

ये भी पढ़ें:

महिला ने बर्गर किंग से मंगाया था बर्गर, आधा खाने के बाद दिखा मरा हुआ कीड़ा, Video शेयर कर बताया पूरा मामला

इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी फटने से लिफ्ट में लगी आग, बुरी तरह से झुलसा अंदर फंसा शख्स, देखें ये खौफनाक Video