A
Hindi News वायरल न्‍यूज Airport पर पागलों की तरह लोट-लोटकर नाची महिला, Video देख लोगों ने कहा - दीदी कम से कम इस जगह को तो बख्श दीजिए

Airport पर पागलों की तरह लोट-लोटकर नाची महिला, Video देख लोगों ने कहा - दीदी कम से कम इस जगह को तो बख्श दीजिए

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला एयरपोर्ट पर भीड़ के बीच अचानक ही जमीन पर लोट-लोटकर नाचने लगती है। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग वीडियो देख भड़क गए और कमेंट कर लड़की को खरी-खोटी सुनाने लगे।

जमीन पर लोटकर नाचते हुई महिला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जमीन पर लोटकर नाचते हुई महिला

Delhi Metro से लेकर मुंबई के लोकल ट्रनों तक में रील बनाने वाले अक्सर अपने वीडियो को लेकर वायरल हो ही जाते हैं। कोई अश्लील डांस करते हुए वीडियो बनाता है तो कोई स्टंट करते हुए। लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वह किसी ट्रेन या फिर मेट्रो का नहीं बल्कि ये वीडियो एक एयरपोर्ट का है। जहां पर रील बनाने वाली एक महिला ने इस जगह पर डांस कर के सारी हदें ही पार कर दी। महिला एयरपोर्ट पर पहुंची और फिर डांस करते हुए अपना वीडियो बनवाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने वाले लोग बस एक ही बात कह रहे हैं कि रील बनाने वाले लोग कम से कम इस जगह को तो छोड़ दें। Delhi Metro और लोकल जैसा हाल यहां भी कर दिया है। 

एयरपोर्ट पर लोट-लोटकर नाची महिला

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सलवार सूट पहने एयरपोर्ट पर भीड़-भाड़ में पहुंची और अचानक ही 'आपका आना...' गाने पर डांस करने लगती है। महिला के इस डांस को देख लोगों ने तब अपना सिर पीट लिया जब वह जमीन पर लोट-लोटकर पागलों की तरह नाचने लगी। एयरपोर्ट पर मौजूद आस-पास के लोग या तो महिला को देखकर उसे नजरअंदाज कर रहे हैं या फिर वह इस महिला के इस पागलों वाली हरकतों पर हैरान होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो देख भड़के लोग

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 5 लाख लोगों ने देखा और साढ़े 4 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स महिला की इस हरकत पर भड़क गए और कमेंट कर उसे खरी खोटी सुनाने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये वायरस एयरपोर्ट पर भी फैल गया। दूसरे ने लिखा- एयरपोर्ट अथॉरिटी को इस महिला पर कार्रवाई करना चाहिए। तीसरे ने लिखा- एयरपोर्ट्स का भी हाल इन छपरियों ने दिल्ली मेट्रो जैसा कर दिया है।

ये भी पढ़ें:

ये कोई खिलौना नहीं बल्कि दुनिया की सबसे छोटी कार है

India To London: भारत के इस शहर से चलती थी बस, 11 देशों से होता था 70 दिनों का सफर