A
Hindi News वायरल न्‍यूज ट्रैफिक से परेशान हुई महिला तो कैब की जगह बुलवा ली हेलीकॉप्टर

ट्रैफिक से परेशान हुई महिला तो कैब की जगह बुलवा ली हेलीकॉप्टर

एक महिला ने अपने ऑफिस जाने के लिए कैब की जगह हेलीकॉप्टर ही बुलवा लिया। उसने ऐसा शहर के भारी ट्रैफिक से बचने के लिए किया। जिसका जिक्र करते हुए उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

बढ़ती आबादी के साथ लोग ट्रैफिक की समस्या से भी जूझ रहे हैं। बड़े शहरों में तो एक से दूसरे जगह जाने पर बहुत ही ज्यादा समय लग जाता है। कई बार तो लोग घंटों-घंटे ट्रैफिक में फंस रह जाते हैं। ऐसे ही ट्रैफिक से परेशान एक महिला ने अपने ऑफिस जाने के लिए ऐसा तोड़ निकाला, जिसे सुनकर लोगों का मुंह खुला का खुला ही रह गया। आइए आपको इस पूरे मामले के बारे में बताते हैं।  

कैब की जगह हेलीकॉप्टर से महिला पहुंची अपने ऑफिस

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक महिला ने ट्रैफिक से बचने के लिए कुछ अलग ही जुगाड़ लगाया। दरअसल, महिला ने अपने ऑफिस पहुंचने के लिए कैब की जगह हेलीकॉप्टर बुलवा लिया। जी हां, न्यूयॉर्क में रहने वाली भारतीय मूल की खुशी सूरी ने अपने एक्स अकाउंट से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। खुशी ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि उसे किसी काम से बाहर जाना था और वह न्यूयॉर्क के ट्रैफिक में फंसना नहीं चाहती थी। इसलिए जब वह कैब बुक कर रही थी तो उसने देखा कि कैब वाला उन्हें उनके ऑफिस तक पहुंचााने के लिए 130 डॉलर ले रहा है और इसके साथ ही साथ कैब से जाने में कुल 1 घंटे का समय भी लग रहा है। वहीं, सिर्फ 30 डॉलर और खर्च किया जाए तो वह हेलीकॉप्टर से 5 मिनट में अपने ऑफिस पहुंच सकती हैं। यह देख खुशी ने कैब से जाना कैंसिल कर हेलीकॉप्टर से ऑफिस जाना बेहतर समझा। इसके बाद उन्होंने 160 डॉलर में हेलीकॉप्टर राइड बुक किया और अपने ऑफिस पहुंच गईं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना अनुभव

खुशी ने अपने इस अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिस देख लोग अब अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अधिकतर लोग इसे भारत के हिसाब से काफी महंगा बताया। लोगों ने कहा कि भारत में इस हेलीकॉप्टर की एक राइड की कीमत 13000 रुपए होगी और ऑफिस जाने के लिए तो काफी महंगा है। दूसरे ने लिखा- इस राइड की कीमत के बराबर भारत में कई लोगों को सैलरी मिलती है। महिला के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 4.3 मिलियन लोगों ने देखा और 26 हजार लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

किसान ने SDM साहब को मारा ऐसा थप्पड़ कि जमीन पर गिर पड़े अधिकारी, देखें ये वायरल Video

VIDEO: 'बेली डांस' देखने दुबई पहुंचा डॉली चायवाला, कहा - मैंने पहली बार...