A
Hindi News वायरल न्‍यूज गर्मी से बचने की यह तकनीक इंडिया से बाहर नहीं जानी चाहिए, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

गर्मी से बचने की यह तकनीक इंडिया से बाहर नहीं जानी चाहिए, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो देखने को मिला जिसमें एक महिला गर्मी से बचने के लिए गजब का जुगाड़ लगाती हुई नजर आई। वीडियो को देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने गर्मी को हराने के लिए अपनाई यह तरकीब

आजकल लोग सिर्फ एक चीज से परेशान है और वह है गर्मी का मौसम। इस भीषण गर्मी ने लोगों की हालत खराब कर दी है। आजकल लोगों को इतनी ज्यादा गर्मी लग रही है कि वे बहुत जरूरी काम होने पर ही बाहर निकल रहे हैं वरना अधिकतर लोग तो दोपहर में बाहर निकलने से बच ही रहे हैं। जो लोग घर में भी रह रहे हैं, वो पुरी व्यवस्था के साथ रह रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ जुगाड़ के वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं जिसमें लोग गर्मी से बचने के लिए अपना दिमाग चलाते हुए दिख रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

महिला ने लगाई गजब की तरकीब

कई लोग ऐसे होते हैं जिनके घर में कूलर या फिर AC नहीं होता है। उनके घर में स्टैंड फैन ही एक ऐसा साधन होता है जिससे वो गर्मी को दूर कर सकते हैं। ऐसे में भी दिक्कत इलेक्ट्रिक बोर्ड की दूरी की होती है। बोर्ड अगर दूर होगा तो फैन भी दूर होगा और फिर अच्छे से हवा नहीं लगेगी। अगर आपके साथ भी ऐसी दिक्कत है तो फिर इस महिला ने उसका समाधान खोज निकाला है। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि फैन को एक पॉलिथीन से ढका हुआ है। पॉलिथीन काफी लंबा है और पंखे से शुरू होकर महिला के बेड तक आता है। महिला ने उस पॉलिथीन से खुद को अच्छे से कवर कर लिया है। अब पंखे से जो भी हवा निकल रही है वह सीधे महिला तक ही पहुंच रही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Kiran_Saran77 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'गर्मी से राहत मिलने का जुगाड़ मिल गया है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ओ भाई ये टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत खूब। वहीं एक यूजर ने लिखा- बढ़िया तरीका है।

ये भी पढ़ें-

स्कूल की महिला टीचर के साथ डांस करते स्टूडेंट का Video हुआ वायरल, वीडियो देख लोग करने लगे मजेदार कमेंट्स

ऐसा टैलेंट सिर्फ लड़कों में ही हो सकता है, Video देख आप भी पकड़ लेंगे अपना माथा