A
Hindi News वायरल न्‍यूज मुंबई की बारिश में फंसे Wolverine और Deadpool, Video देख लोग बोले - ‘आपकी सुपरपावर भी ये हालात नहीं बदल सकते’

मुंबई की बारिश में फंसे Wolverine और Deadpool, Video देख लोग बोले - ‘आपकी सुपरपावर भी ये हालात नहीं बदल सकते’

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो फेमस सुपरहीरो डेडपूल और वूल्वरिन मुंबई की बारिश में बस का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं।

बस स्टॉप पर इंतजार करते दिखे सुपरहीरोज़- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बस स्टॉप पर इंतजार करते दिखे सुपरहीरोज़

मुंबई में पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इतनी तेज बारिश की वजह से शहर की सड़कें तालाब बन चुकी हैं। जहां तक नजरें दौड़ओ हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। पनवेल, ठाणे, मानखुर्द, विरार, नालासोपारा और दादर जैसे इलाकों में तो हालात और भी ज्यादा खराब हैं। कुछ जगहों पर तो बाढ़ जैसा माहौल बन हुआ है। इस बारिश का स्कूलों और लोकल ट्रेनों पर भी प्रभाव पड़ा है, स्कूल बंद कर दिए गए हैं और ट्रेनें धीमी गति से चल रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर इन सबके बीच एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो फेमस सुपरहीरो डेडपूल और वूल्वरिन मुंबई की बारिश में बस का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं।

बस स्टॉप पर इंतजार करते दिखे सुपरहीरो

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुंबई में भारी बारिश से सड़कों पर पानी भर गया है। इस बीच डेडपूल और वूल्वरिन तेज बारिश के बाद एक बस स्टैंड पर बस का इंतजार करते नजर आ रहें हैं। लोग वीडियो को मजेदार बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि सुपरहीरो की Super Powers भी मुंबई की बारिश नहीं रोक सकती।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @SmritiSharma_ नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 50 हजार व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, वीडियो पर तमाम लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आशा करता हूं कि दोनों ने बारिश के खूब मजे लिए होंगे। दूसरे ने लिखा- भाई ये मुंबई है आपका अमेरिका नहीं। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने वीडियो पर बहुत ही मजेदार कमेंट्स किए।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: "पापा मैं CA बन गई", 10 साल की मेहनत रंग ले आई, कामयाबी मिलने के बाद पिता के गले लगकर रोई लड़की

छात्र के बर्थडे पर महिला टीचर को मिला था चॉकलेट, जब खाया तो अंदर से निकला नकली दांत