A
Hindi News वायरल न्‍यूज AI से मदद लेकर शख्स ने तैयार किया जॉब एप्लिकेशन, पढ़कर CEO ने ही कर दिया वायरल

AI से मदद लेकर शख्स ने तैयार किया जॉब एप्लिकेशन, पढ़कर CEO ने ही कर दिया वायरल

एक कंपनी की CEO ने सोशल मीडिया पर एक शख्स के जॉब एप्लिकेशन का स्क्रीनशॉट शेयर किया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। उसे पढ़ने के बाद बच्चा भी बता देगा कि शख्स ने क्या गलती की है।

वायरल हो रहे जॉब एप्लिकेशन का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रहे जॉब एप्लिकेशन का स्क्रीनशॉट

आज के समय में AI काफी तेजी से विकसित हो रहा है। लोग अलग-अलग कामों के लिए AI का सहारा ले रहे हैं। कुछ लोग मेल करने, CV तैयार करने और अलग-अलग जगह जॉब एप्लिकेशन भेजने के लिए भी AI का सहारा ले रहे हैं। एक शख्स ने भी कुछ ऐसा ही किया और एक कंपनी में अपना जॉब एप्लिकेशन भेज दिया। मगर उसे पढ़ने के बाद कंपनी की CEO ने खुद उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब जमकर वायतरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि शख्स ने क्या गलती की।

वायरल हुआ जॉब एप्लिकेशन

आपने भी कभी न कभी AI का सहारा लेकर मेल भेजने या फिर जॉब एप्लिकेशन भेजने का काम किया ही होगा। अगर ऐसा है तो आपको पता ही होगा कि AI आपको पूरा मैटेरियल तो दे ही देता है लेकिन टैलेंट, एक्सपिरिएंस जैसी चीजों को भरने के लिए जगह छोड़ देता है और वहां ब्रैकेट में आपको उदाहरण दे देता है जिससे आप मदद ले सकते हैं। मगर एक शख्स ने AI से कंटेंट को उठाया और उसे पढ़े या फिर एडिट किए बिना ही कंपनी में भेज दिया। इसके बाद क्या था, अब उस जॉब एप्लिकेशन का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

आपने अभी जो फोटो देखा उसे एक्स हैंडल पर @AnanyaNarang_ नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अभी-अभी एक और नौकरी का आवेदन मिला है। कोई आश्चर्य नहीं कि आज हमारे यहाँ इतनी बेरोजगारी है।' खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 1 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी कमेंट सेक्शन में अपनी बात लिखी। एक यूजर ने लिखा- हे भगवान नकल के लिए भी अक्ल चाहिए, आज नकल करने की भी अक्ल नहीं बची। दूसरे यूजर ने लिखा- नकल के लिए भी अक्ल चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- मजाक है क्या भाई। चौथे यूजर ने लिखा- शख्स AI पर बहुत निर्भर है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बस इन्हीं कुछ कारणों से लोग कहते हैं कि AI हमारी नौकरी खा जाएगी।

ये भी पढ़ें-

लट्टू मुत्या के बाद अब तंदूरी बाबा! Video हुआ वायरल तो लोग भी लेने लगे मौज

काम ने यहां भी भाई का पीछा नहीं छोड़ा, Video देखकर लोगों ने कहा- 'NO बोलना सीखो'