A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस स्टेशन पर ट्रेन चलकर आएगी या तैरकर? Video देखकर आपके मन में उठेगा यही सवाल

इस स्टेशन पर ट्रेन चलकर आएगी या तैरकर? Video देखकर आपके मन में उठेगा यही सवाल

अभी एक स्टेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर देगा। ट्रेन की ट्रैक पूरी तरह से पानी में डूबी हुई नजर आ रही है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

अभी बारिश का मौसम चल रहा है और आप भी बारिश से जुड़ी खबरें पढ़ ही रहे होंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इससे जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कहीं बारिश में आनंद लेते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो किसी वीडियो में जलभराव जैसी स्थिति देखने को मिलती है। कुल मिलाकर बात यह है कि सोशल मीडिया पर बारिश और उसके बाद की स्थिति के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर देगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी रेलवे स्टेशन का है। वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि ट्रेन का ट्रैक पूरी तरह से पानी में डूबा हुआ है। स्टेशन पर थोड़ा बहुत पानी होता तो हैरान नहीं होती मगर प्लेटफॉर्म की ऊंचाई तक पानी भरा हुआ है और वह बह रहा है। वीडियो कब और किसी स्टेशन का है, इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई मगर वीडियो सोशल मीडिया पर अभी काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sweta2023m नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- अब बुलेट बोट चलेगी। दूसरे यूजर ने लिखा- ये रेलवे स्टेशन नहीं बोट स्टेशन है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये भारतीय रेल ग्रामाीण सिंचाई नहर परियोजना है। चौथे यूजर ने लिखा- भाईयों थोड़ा संसोधन हुआ है, आज से यहां नाव निकलेगी। वहीं एक यूजर ने लिखा- दिमाग घूम गया थोड़ी देर के लिए।

ये भी पढ़ें-

जेल में बंद शराबी ने छेड़ा अलग ही सुर संग्राम, Video देख कंट्रोल नहीं होगी आपकी हंसी

Video: बाइक की सीट पर खड़े होकर शख्स ने किया स्टंट, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल