A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: दूसरी महिला के साथ पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, स्कूटी रोक बीच सड़क पर काटा बवाल

Video: दूसरी महिला के साथ पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, स्कूटी रोक बीच सड़क पर काटा बवाल

बीच सड़क पर पति-पत्नी के बीच हुए हंगामे का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, पत्नी ने अपने पति को किसी और महिला के साथ घूमते हुए देख लिया था। जिसके बाद उसने उन दोनों को रंगे हाथों पकड़ा और उनका वीडियो शूट कर लिया।

पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ा

छतरपुर से पति-पत्नी के बीच कटे बवाल का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें पति एक अन्य महिला के साथ स्कूटी पर घूमते हुए पाया गया। पति को किसी दूसरी महिला के साथ देख कर पत्नी गुस्से से आग बबूला हो गई और उसने बीच सड़क पर अपने पति और उसके साथ स्कूटी के पीछे बैठी महिला को पकड़ लिया। जिसके बाद सड़क पर खूब हंगामा मचा। 

पति को दूसरी महिला के साथ पत्नी ने पकड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी अपने परिवार के साथ कार से जा रही थी। तभी उसे उसका पति किसी अन्य महिला के साथ स्कूटी पर घूमते दिख गया। जिसके बाद पत्नी ने स्कूटी रोकने के लिए उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद महिला कार से उतरते ही अपने साथ के लोगों से अपने पति और उसके साथ मुंह पर कपड़ा बांधे घूम रही महिला का वीडियो बनाने लगी। वीडियो बनाचते हुए महिला अपने बेटे को यह  दिखाते बोलती है कि बेटा देख लो ये तुम्हारे पापा हैं और ये अब नई मम्मी के साथ रह रहे हैं। इसके बाद पत्नी ने सीधे दूसरी महिला को पकड़ा और उससे पूछने लगी कि वह कौन है और उसके पति के साथ क्या कर रही है? इस दौरान पत्नी की दूसरी महिला के साथ झूमा-झटकी भी होती है। वह दूसरी महिला के मुंह पर बंधे कपड़े को जबरन खोलती है और उससे लगातार पूछती है कि तू कौन है और इसके साथ क्या कर रही है, अपना नाम बता? इसी बीच पत्नी और उसके घर के सदस्य उस महिला को गाली भी देते हैं। 

4 साल से चल रहा है तलाक का केस

वहीं, पति यह बोलते नजर आता है कि बना लो वीडियो कोई दिक्कत नहीं है। इसका नाम नीलम है और ये मेरे साथ रह रही है। इस वक्त हमलोग अस्पताल जा रहे हैं। तुमने मुझे छोड़ दिया है तो अब तुम्हें मुझसे कोई मतलब भी नहीं होना चाहिए। इसके बाद पति स्कूटी उठाता है और उस दूसरी महिला को वापस बैठाकर वहां से निकल जाता है। जानकारी के मुताबिक, महिला का पति पेशे से एक टीचर है और दोनों के बीच 4 साल से तलाक का केस चल रहा है।   

ये भी पढ़ें:

कमर लचकाते लड़के का डांस देख पुरुष समाज हुआ शर्म से पानी-पानी, Video देख लोगों ने बताया नोरा का भाई

Video: मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर करतब दिखा रहा था शख्स, जिसका डर था आखिर वहीं हुआ