A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: मां क्यों कहलाती दुनिया की सबसे बड़ी योद्धा, ये रहा उसका जीता-जागता उदाहरण

Video: मां क्यों कहलाती दुनिया की सबसे बड़ी योद्धा, ये रहा उसका जीता-जागता उदाहरण

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे। एक मां ने अपने बच्चे को बचाने के अपनी जान की भी परवाह नहीं की।

अपनी जान को खतरे में डालकर मां ने बच्चे को बचाया- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अपनी जान को खतरे में डालकर मां ने बच्चे को बचाया

कुछ साल पहले एक फिल्म आई थी जिसका नाम KGF है। अपने अनोखे कंटेंट की वजह से देशभर के लोगों ने इस फिल्म को काफी प्यार दिया। अगर आपने यह फिल्म देखी होगी तो आपको इसका एक डायलॉग जरूर याद होगा जो काफी फेमस भी है। इस फिल्म के स्टार यश कहते हैं, 'इस दुनिया की सबसे बड़ी योद्धा एक मां होती है।' वैसे तो यह एक डायलॉग है लेकिन समझने बैठेंगे तो इससे बढ़िया मां की परिभाषा नहीं मिलेगी। इस डायलॉग को एक मां ने आज फिर से सच साबित कर दिया है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप शत प्रतिशत भावुक हो जाएंगे। यह वीडियो बाढ़ रेलवे स्टेशन का बताय जा रहा है जहां पटरी से ट्रेन गुजरती हुई नजर आ रही है। कैमरा जब पटरी की तरफ फोकस होता है तो वहां एक महिला पटरी के किनारे लेटी हुई नजर आ रही है और उसके ऊपर से ट्रेन जा रही है। जब ट्रेन वहां से चली जाती है तो प्लेटफॉर्म पर खड़े लोग तुरंत नीचे उतरते हैं और उस महिला को उठाते हैं। महिला के उठने के बाद पता चलता है कि उस महिला ने अपने बच्चे को बचाने के लिए अपनी जान को खतरे मां डाला था।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि, एक मां ने जान जोखिम में डालकर अपने और अपने बच्चे को बचाया। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 51 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह एक मां की शक्ति है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये सिर्फ मां ही कर सकती ही। एक अन्य यूजर ने बताया कि, यह बाढ़ स्टेशन की घटना है, मेरे सामने हुआ था।

ये भी पढ़ें-

Funny Video: 'आस्तीन के सांप' बेचते शख्स का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने जमकर लिए मजे

कमाल है! शख्स ने सोफे में डाला पेट्रोल और निकल गया सफर पर, लोगों ने नाम दिया 'Couch Car'